अंथोनी मैकी ने बताया कि कैप्टन अमेरिका 4 के दौरान सबसे कठिन पहलू हैरिसन फोर्ड के साथ काम करना था।

Spread MCU News

कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड स्टार एंथोनी मैकी ने बताया कि वे हैरिसन फोर्ड के साथ सहयोग करना कितना आतंकजनक था। “पहले दिन बहुत ही डर था,” मैकी ने कहा। “मुझे अपने लाइन याद करने में मुश्किल हो रही थी। वह हैरिसन फोर्ड है, एक वाहियात। उसके बारे में ऐसा माहौल है। लेकिन वह जल्द ही उसे दूर कर देते हैं क्योंकि वह बहुत ही शानदार इंसान है। उन्होंने एक बार भी कहा, ‘चलो यह टुकड़ा छड़ी करें।’ सब राजी हो गए, ‘हाँ, चलो इसे शूट करें।’

मैकी ने पहले ही फोर्ड के साथ संवाद किया है। 2002 में फिल्म 8 माइल के साथ प्रसिद्ध हुए इस फिल्म में वे फोर्ड के बदले हॉलीवुड होमिसाइड के समर्थन भूमिका में नजर आए। दोनों कलाकारों की स्क्रीन परेशानी एक-दूसरे को जानने के बाद बढ़ी है। हम बहुत देर तक साथ रहे, मैकी ने कहा। “रॉस और कैप के पास हमेशा ऐसी दोस्ती और सम्मान रही है, लेकिन उनके बीच आपसी असहमति भी बार-बार होती रहती है। कहानी में ऐसा ही संबंध है। मार्च 2022 में अपेक्षाकृत प्रोस्टेट कैंसर से छल्लांग लेकर हर्ट की मौत हो जाने के बाद, फोर्ड को अगले जनरल रॉस के रूप में नामित किया गया। सेम विल्सन (मैकी) कप्तान अमेरिका सूट पहनेंगे, हालांकि अफवाहें हैं कि हैरिसन फोर्ड द्वारा निभाया जाने वाला जनरल रॉस ठंडरबोल्ट रेड हल्क में परिवर्तित हो जाएगा, यथार्थ मार्वल कॉमिक्स के समकक्ष में। फोर्ड ने “रेड हल्क क्या है?” पर पूर्णतया अस्पष्ट रहकर अफवाहों के समाधान का अनुरोध किया है।

कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड के विकास के दौरान, उसकी उपशीर्षक न्यू वर्ल्ड आर्डर बदल दी गई। मैकी और फोर्ड के अलावा, फिल्म में टिम ब्लेक नेलसन (सैमुअल स्टर्न्स / द लीडर) और लिव टाइलर (रॉस की बेटी बेटी रॉस) का भी प्रतिभाग होगा। दोनों अभिनेताओं ने 2008 में द इन्क्रेडिबल हल्क में अंतिम बार नजर आए थे। हालांकि हल्क संबंधितता एमसीयू के एक विशाल संग्राम की संकेत देने के बावजूद, ब्रेव न्यू वर्ल्ड वास्तविकतानुसार होगी, निर्माण डिजाइनर रैमसी एवरी के मुताबिक। इसका उद्देश्य, अवेरी के अनुसार, “बहुत ही ग्राउंडेड होना है, यह सुनिश्चित करना है कि वह दुनिया में वास्तव में हो रहा है।” इसलिए, यह कई तरह से विभिन्न है, विशेष रूप से हाल ही की कुछ फिल्मों से, उस संदर्भ में।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author