अजेय श्रोता संभावित स्पाइडर-मैन क्रॉसओवर पर विचार प्रस्तुत करता है

Spread MCU News

इनमें से किसी एक दिन, आपका मित्रवत पड़ोसी स्पाइडर-मैन एक अजेय एपिसोड में दिखाई दे सकता है। एक साक्षात्कार के दौरान इनविंसिबल के श्रोता साइमन रेसिओप्पा के सामने एक संभावित स्पाइडर-मैन क्रॉसओवर लाया गया। रेसिओप्पा इस संभावना को लेकर उत्साहित थे, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि यह उनके हाथ में नहीं है और प्रशंसकों को इस पर “इंतजार करना होगा और देखना” होगा। उन्होंने मार्वल और डीसी दोनों के कई पात्रों को शामिल करते हुए क्रॉसओवर बनाने की इच्छा व्यक्त की, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि वहां तक पहुंचने के लिए आवश्यक लाइसेंस के लिए शायद बहुत सारे काम की आवश्यकता होगी। उन्होंने टिप्पणी की, “मैं इन सभी अन्य पात्रों-डीसी, मार्वल और उन सभी के साथ क्रॉसओवर करना पसंद करूंगा।” मेरा मतलब है… आपको इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या ऐसा कुछ है जो हमारे कार्यक्रम में हो सकता है। इन दिनों मार्वल के लिए अपने पात्रों को अन्य कंपनियों को लाइसेंस देना वाकई मुश्किल है, इसलिए मुझे ऐसा होते देखना अच्छा लगेगा। इस प्रकार, टेलीविज़न पर सफलता पाना कॉमिक पुस्तकों की तुलना में कहीं अधिक कठिन है।

यह अवधारणा पूरी तरह से क्षेत्र से बाहर नहीं है, क्योंकि प्राइम वीडियो श्रृंखला के लिए संभावित क्रॉसओवर के बारे में प्रशंसकों का अनुमान कॉमिक पुस्तकों में होने वाले अनुमान को दर्शाता है। 2006 में, मार्वल कॉमिक्स के मार्वल टीम-अप में इनविंसिबल और स्पाइडर-मैन का आमना-सामना हुआ, जो इनविंसिबल से संबंधित था। इनविंसिबल सीज़न 2 के ट्रेलर में मार्वल कॉमिक के कवर की एक झलक ने कुछ प्रशंसकों को विश्वास दिलाया कि कार्यों में एक क्रॉसओवर हो सकता है। सीज़न 2 में सुपरविलेन एंगस्ट्रॉम लेवी का आगमन इनविंसिबल की विविधता की और खोज करता है, जिससे अन्य ब्रह्मांडों के कई दिलचस्प व्यक्तियों को दिखाने के लिए दरवाजा खुला रह जाता है।

किसी भी तरह से, अजेय के सामने एक उज्ज्वल भविष्य दिखाई देता है। यह वादा किया गया है कि प्राइम वीडियो पर अधिक ठोस स्थान के साथ सीज़न के बीच देरी बहुत कम कठिन होगी। इसके अलावा, श्रृंखला के मूल निर्माता रॉबर्ट किर्कमैन ने कहा है कि वह इनविंसिबल को कम से कम सात या आठ सीज़न तक चलते देखना चाहेंगे, जिसका अर्थ है कि कार्यक्रम लंबे समय तक जारी रह सकता है। इससे हमें अंततः डीसी या मार्वल के प्रिय पात्रों सहित संभावित क्रॉसओवर पर चर्चा करने के लिए काफी समय मिलेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply