अनन्य पुष्टि: रॉब लीफेल्ड ने खुलासा किया कि ब्रैड पिट को मौका देने का डेडपूल में खोया गया अवसर

Spread MCU News

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, मार्वल के प्रशंसकों ने ब्रैड पिट को आगामी फिल्म डेडपूल 3 में डेडपूल के कट्टर दुश्मन केबल की भूमिका निभाते हुए लगभग देखा था। हालांकि प्रशंसक बेसब्री से किसी भी सेट की तस्वीरों के लिए इंटरनेट पर खोज कर रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि अगर ब्रैड पिट ने वास्तव में भूमिका निभाई होती तो क्या होता। जोश ब्रोलिन ने पिछली फिल्म डेडपूल 2 में केबल की भूमिका निभाई थी और इसे लगातार केबल सहयोगी डोमिनोज़ के रूप में पेश किया गया था। (Zazie Beetz).

फिल्म में, ब्रैड पिट ने एक्स-फोर्स के दुर्भाग्यपूर्ण सदस्यों में से एक, वैनिशर के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाई। हालाँकि, जैसा कि डेडपूल के निर्माता, रॉब लिफेल्ड ने खुलासा किया है, पिट को लगभग केबल के रूप में भी लिया गया था। हाल ही में ComicBook.com के साथ एक साक्षात्कार में, लिफेल्ड ने खुलासा किया कि वह एक तथ्य के लिए जानते थे कि पिट केबल की भूमिका निभाने जा रहे थे, और पूर्वावलोकन पहले ही हो चुके थे। लिफेल्ड ने यह भी खुलासा किया कि डेविड लीच का पिट के साथ स्टंट का काम करने के लिए एक विशेष संबंध था, जिसने कास्टिंग को एक संभावना बना दिया।

हालाँकि, जैसे-जैसे प्रोडक्शन टीम एक अलग दिशा में गई, केबल की भूमिका के लिए कई अन्य अभिनेताओं पर विचार किया गया। लिफेल्ड ने आगे खुलासा किया कि जोश ब्रोलिन की पत्नी को उन्हें केबल भूमिका के लिए पढ़ने के लिए राजी करना पड़ा, और वह अंततः इस भूमिका के लिए प्रयास करने के लिए सहमत हो गए। अगर ब्रोलिन सहमत नहीं होते, तो डैडपूल के रूप में रयान रेनॉल्ड्स के साथ एक और अभिनेता पर्दे पर होता।

अभिनेताओं के लिए विभिन्न कारणों से भूमिकाओं से चूकना असामान्य नहीं है, और ब्रैड पिट केबल की भूमिका से चूकना इस बात का एक और उदाहरण है कि फिल्म निर्माण में कास्टिंग कैसे बदल सकती है। फिर भी, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आगामी फिल्म डेडपूल 3 में केबल के लिए भविष्य क्या है।
Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply