अरकेन स्टूडियो द्वारा मार्वल की ब्लेड अवधारणा कला

Spread MCU News

मार्वल ब्लेड के निर्माता, अरकेन स्टूडियोज़ ने Xbox सीरीज X|S पर अगले कॉमिक बुक गेम के लिए ताज़ा अवधारणा कला दिखाई है। सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर, अरकेन लियोन के सह-रचनात्मक निदेशक सेबेस्टियन मिटन ने मार्वल कॉमिक्स पर आधारित वीडियो गेम के लिए अवधारणा कला पोस्ट की। हम मार्वल ब्लेड के अनावरण के बाद आपके उत्साह के लिए वास्तव में आभारी हैं, मिट्टन ने टिप्पणी की। “ल्योन के कला नायकों की इस विशेष नेत्र कैंडी को देखें!

तीन अवधारणा कला छवियां एरिक ब्रूक्स, पिशाच/मानव संकर, जिसे ब्लेड के नाम से जाना जाता है, को संभावित रक्तपात करने वालों के लिए पेरिस के केंद्र की खोज करते हुए दर्शाया गया है। पहली तस्वीर में, ब्लेड एक संरचना के ऊपर बैठा है और अपने आस-पास का सर्वेक्षण कर रहा है जबकि मृत पिशाच उसके पीछे लेटे हुए हैं। दूसरी तस्वीर में ब्लेड को एक पिशाच नाइट क्लब में घुसने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, जो 1998 की वेस्ले स्निप्स लाइव-एक्शन फिल्म के शुरुआती अनुक्रम के समान है। तीसरे और आखिरी अवधारणा चित्रण में, पिशाचों से भरी एक ट्रेन दिखाई देती है अग्रभूमि में, जबकि ब्लेड दूर पेरिस मेट्रो पर लड़ता हुआ दिखाई देता है। इस साल के द गेम अवार्ड्स के दौरान घोषणा के बावजूद, मार्वल ब्लेड की रिलीज़ की तारीख अभी भी अनिश्चित है। विशेष रूप से, अरकेन स्टूडियोज ने अपनी गेम डेवलपमेंट टीम में नए सदस्यों को आकर्षित करने के लिए मार्वल की ब्लेड अवधारणा कला का उपयोग किया। वैम्पायर वीडियो गेम को ल्योन, फ्रांस के अरकेन स्टूडियो में विकसित किया जा रहा है, वही फर्म जिसने डेथलूप और डिसऑनर्ड का निर्माण किया था।

वर्तमान में, Xbox गेम्स के निर्माता Microsoft के पास Arkane Studios का स्वामित्व है। यह इंगित करता है कि Xbox सीरीज X|S को मार्वल ब्लेड मिलेगा। यह स्पष्ट नहीं है कि मार्वल वीडियो गेम एक्सबॉक्स के लिए विशेष होगा, जैसे कि प्लेस्टेशन के लिए इंसोम्नियाक का स्पाइडर-मैन गेम। डिज़्नी के गेमिंग अध्यक्ष सीन शॉपटॉ का कहना है कि बेथेस्डा तय करेगी कि मार्वल के ब्लेड को एक्सबॉक्स एक्सक्लूसिव बनाया जाए या नहीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply