आई एम ग्रूट सीज़न 2 के ट्रेलर में अधिक मज़ा और शरारत का संकेत दिया गया है

Spread MCU News

अगले महीने ऑनलाइन डेब्यू से पहले, डिज़्नी+ सिटकॉम आई एम ग्रूट के सीज़न 2 को एक आधिकारिक ट्रेलर मिला है। नया टीज़र, जिसे डिज़्नी+ ने यूट्यूब पर जारी किया, उन पांच नई फिल्मों पर प्रकाश डालता है जिन्हें आई एम ग्रूट के सीज़न 2 में शामिल किया जाएगा। सीज़न की स्ट्रीमिंग 6 सितंबर से शुरू होगी, जबकि टीज़र का अनावरण 6 अगस्त को किया गया, जो राष्ट्रीय वृक्ष दिवस भी है। वीडियो के साथ, डिज़्नी+ और मार्वल स्टूडियोज़ ने आधिकारिक सीज़न 2 सारांश का भी अनावरण किया। आधिकारिक सारांश के अनुसार, समस्या पैदा करने वाली टहनी आई एम ग्रूट के दूसरे सीज़न में शरारत पर लौट आती है। इस बार, बेबी ग्रूट गार्डियंस के साथ अंतरिक्ष में यात्रा कर रहा है, नई और जीवंत सेटिंग्स और प्रजातियों की खोज कर रहा है क्योंकि वह ब्रह्मांड और उससे परे की खोज कर रहा है।

सीज़न 2 के सभी पाँच बिल्कुल नए शॉर्ट्स में विन डीज़ल ग्रूट के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं। आई एम ग्रूट के सीज़न 1 के लेखक और निर्देशक कर्स्टन लेपोर भी वापस आ गए हैं। सीज़न 2 टीम के अन्य सदस्यों में कार्यकारी निर्माता ब्रैड विंडरबाम, केविन फीगे, लुईस डी’एस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो और लेपोर, साथ ही निर्माता क्रेग रिटेनबाम, एलेक्स शार्फ़ और पर्यवेक्षक निर्माता डेनिएल कोस्टा शामिल हैं। सह-कार्यकारी निर्माता डाना वास्केज़-एबरहार्ट शामिल हैं। अगस्त 2022 में, आई एम ग्रूट के पहले सीज़न का प्रीमियर डिज़्नी+ पर हुआ। सीज़न 1 की तरह, सीज़न 1 में पाँच विशिष्ट लघु फ़िल्में शामिल थीं जो बेबी ग्रूट और उसकी हरकतों पर केंद्रित थीं। सीरीज़ को जारी रखने का निर्णय पहले सीज़न की उत्कृष्ट रेटिंग और आम तौर पर अनुकूल समीक्षाओं के परिणामस्वरूप किया गया था। सीज़न 1 और 2 को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के क्रमशः चरण चार और पाँच में माना जाता है।

मार्वल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, लेपोर ने बताया कि यह किरदार उनके अपने शो के लिए आदर्श क्यों था: “उसे देखने में बहुत मज़ा आता है।” “यह उनके लिए एक धमाकेदार लेखन रहा है। साधारण बचपन के परिदृश्य ही वे सब थे जिनकी हमें आवश्यकता थी; फिर भी, जैसे ही ग्रूट ने चित्र में प्रवेश किया, वे कहीं अधिक दिलचस्प, प्रफुल्लित करने वाले और आनंददायक हो गए। उन दर्शकों के लिए, जिनके बारे में मैं जानता हूं कि वे पहले से ही बेबी ग्रूट को पसंद करते हैं, मैं उत्साहित हूं। मैं लोगों द्वारा इन शॉर्ट्स को देखने और इस किरदार को और अधिक जानने का इंतजार नहीं कर सकता।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply