आगे देख रहे हैंः जॉनसन ‘मैडम वेब’ अनुभव को क्यों नहीं दोहराएंगे

Spread MCU News

अभिनेत्री डकोटा जॉनसन ने हाल ही में ‘मेडम वेब’ में अपनी पिछली भूमिका के प्रति अपनी भावना व्यक्त करते हुए संकेत दिया कि यह एक अनूठा अनुभव था जिसे उनके दोहराने की संभावना नहीं है। उसके बयान से पता चलता है कि यह परियोजना उसे एक ऐसे क्षेत्र में ले गई जहाँ वह जगह से बाहर महसूस कर रही थी या उससे अलग हो गई थी, जिससे वह इस निष्कर्ष पर पहुंची कि इस तरह का उद्यम भविष्य में उसकी कलात्मक दृष्टि या व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के साथ संरेखित नहीं हो सकता है। यह स्पष्ट प्रतिबिंब भूमिकाओं के प्रति जॉनसन के चयनात्मक दृष्टिकोण और उन परियोजनाओं से दूर जाने की उनकी इच्छा के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है जो रचनात्मक रूप से उनके साथ प्रतिध्वनित नहीं होती हैं।

भविष्य में इसी तरह की परियोजनाओं से दूर रहने का जॉनसन का निर्णय उन भूमिकाओं के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालता है जो वास्तव में एक कलाकार के रूप में उनसे बात करती हैं। यह स्वीकार करते हुए कि उन्हें नहीं लगता कि वह ‘मेडम वेब’ की दुनिया से संबंधित हैं, वह अपने रचनात्मक प्रयासों में प्रामाणिकता और व्यक्तिगत पूर्ति के महत्व को रेखांकित करती हैं। यह विकल्प उन भूमिकाओं को निभाने के उनके संकल्प को उजागर करता है जो उनकी कलात्मक संवेदनाओं के साथ अधिक निकटता से मेल खाती हैं और जहां वह खुद को उन पात्रों और कथाओं में पूरी तरह से विसर्जित कर सकती हैं जो उनके साथ एक गहरे स्तर पर प्रतिध्वनित होती हैं।

हालांकि जॉनसन का बयान कुछ प्रशंसकों को निराश कर सकता है, जिन्होंने ‘मेडम वेब’ में उनका आनंद लिया, यह एक कलाकार के रूप में उनकी ईमानदारी को दर्शाता है जो उनके काम में सुसंगतता और प्रासंगिकता को महत्व देता है। कुछ शैलियों या कथाओं में अपनी सीमाओं को स्वीकार करके, वह एक अभिनेत्री के रूप में अपनी ताकत और प्राथमिकताओं की स्पष्ट समझ प्रदर्शित करती हैं। इसी तरह की परियोजनाओं से दूर रहने का यह निर्णय जॉनसन की खुद के प्रति सच्चे रहने और उन भूमिकाओं को निभाने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से संतोषजनक और सार्थक लगती हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply