एंट-मैन 2 और ब्लैक विडो के सितारे थंडरबोल्ट्स फिल्म में फिर से दिखाई देंगे

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित थंडरबोल्ट्स फिल्म में एंट-मैन और वास्प और ब्लैक विडो श्रृंखला के दो पुरस्कार विजेता कलाकारों को वापस लाने की उम्मीद है। थंडरबोल्ट्स फिल्म में, एमी विजेता लॉरेंस फिशबर्न और ऑस्कर विजेता राचेल वीज़ कथित तौर पर मेलिना वोस्तोकॉफ़ और बिल फोस्टर के रूप में अपनी-अपनी मार्वल भूमिकाओं में लौट रहे हैं। अगली सुपरहीरो टीम-अप फिल्म में उनकी संभावित भागीदारी बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं होगी, यह देखते हुए कि वे दोनों फिल्म के चार प्रमुख पात्रों से निकटता से जुड़े हुए हैं। यह देखते हुए कि उनके प्रत्येक पात्र ने केवल एक ही उपस्थिति दर्ज की है, फिशबर्न और वीज़ की कथित मार्वल वापसी मार्वल स्टूडियो के साथ उनकी दूसरी साझेदारी होगी। एंट-मैन सीक्वल में, हन्ना जॉन-कामेन के एवा स्टार/घोस्ट को फिशबर्न के बिल फोस्टर ने उठाया था, जो हैंक पिम का दोस्त था। वीज़ की मेलिना के बारे में, उसे एक अनुभवी ब्लैक विडो ऑपरेटिव के रूप में दिखाया गया था, जिसने रेड गार्जियन के साथ अमेरिका में एक अंडरकवर ऑपरेशन के दौरान नताशा और येलेना को जन्म दिया था। प्रशंसकों ने उन्हें आखिरी बार 2021 की फिल्म के अंत में येलेना, एलेक्सी और टास्कमास्टर/एंटोनिया ड्रेकोव के साथ घटनास्थल से भागते हुए देखा था, और नताशा को पुलिस से निपटने के लिए छोड़ दिया था।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के अनुभवी सेबस्टियन स्टेन ने पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि वह बकी बार्न्स/विंटर सोल्जर की भूमिका फिर से निभाने के लिए उत्साहित हैं, जिससे संकेत मिलता है कि लंबे समय से विलंबित थंडरबोल्ट फिल्म का निर्माण जल्द ही फरवरी में शुरू होगा। “मैं रोमांचित हूं। मैं लगभग एक महीने में वापस आऊंगा. यह मुझसे छूट गया है। स्टेन ने समूह की प्रशंसा की और फ्रैंचाइज़ी की हालिया बॉक्स सकल असफलताओं का जिक्र किया। उच्च बल्लेबाजी औसत के कारण, हर गेंद को लगातार मैदान में डालना चुनौतीपूर्ण है। यह हमेशा एक अद्भुत मुठभेड़ रही है। मुझे लगता है कि इसमें विशेष रूप से कई सकारात्मक पहलू हैं।”

जेक श्रेयर थंडरबोल्ट्स का निर्देशन करेंगे, एक फिल्म जिसे उन्होंने एरिक पियर्सन और ली सुंग जिन के साथ मिलकर लिखा था। नेटफ्लिक्स की बीफ़ सीरीज़ पर अपने प्रयासों के लिए, बाद वाले ने उत्कृष्ट निर्देशन और उत्कृष्ट निर्देशन के लिए दो एमी पुरस्कार जीते। ऑस्कर के दावेदार स्टीवन येउन, जिनसे कभी मार्वल चरित्र सेंट्री की भूमिका निभाने की उम्मीद की गई थी, आगामी मार्वल स्टूडियो फिल्म में श्रेयर और ली के साथ फिर से जुड़ेंगे। शेड्यूल संबंधी समस्याओं के कारण यून ने पिछले साल 3 जनवरी को परियोजना छोड़ने का फैसला किया। इसके बावजूद, द वॉकिंग डेड के पूर्व कलाकार ने कहा कि उन्हें अभी भी भविष्य में एमसीयू फिल्म में दिखाई देने की उम्मीद है। स्टैन और जॉन-कामेन के अलावा, फिल्म में जूलिया लुइस-ड्रेफस ने वैलेंटिना एलेग्रा डी फोंटेन के रूप में, डेविड हार्बर ने रेड गार्जियन के रूप में, ओल्गा कुरिलेंको ने एंटोनिया ड्रेकोव/टैसमास्टर के रूप में, फ्लोरेंस पुघ ने येलेना बेलोवा के रूप में, व्याट रसेल ने जॉन वॉकर/यूएस एजेंट के रूप में अभिनय किया है। , और आयो एडेबिरी एक अनिर्दिष्ट भूमिका में। हाल के सूत्रों के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज कथित तौर पर टॉप गन: मेवरिक के स्टार लुईस पुलमैन को एमसीयू के संतरी के रूप में येउन की स्थिति लेने के लिए अपनी शीर्ष पसंद के रूप में विचार कर रहा है। रसेल का दावा है कि थंडरबोल्ट्स आपकी विशिष्ट मार्वल फिल्म नहीं होगी, जो दर्शकों के लिए “अलग” और “मज़ेदार” कथानक की ओर इशारा करती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply