एंथोनी मैकी की आने वाली कैप्टन अमेरिका फिल्म: लीक हुए कॉस्ट्यूम और प्लॉट हिंट्स

Spread MCU News

एंथनी मैकी की ‘ब्रेव न्यू वर्ल्ड’ कैप्टन अमेरिका पोशाक कथित तौर पर लीक हो गई है, और प्रशंसक सैम विल्सन के नए रूप को देखने के लिए उत्साहित हैं उनकी आगामी एकल फिल्म, कैप्टन अमेरिकाः ब्रेव न्यू वर्ल्ड, फाल्कन और द विंटर सोल्जर में उनकी सफेद, लाल और नीली पोशाक के बाद। ऐसा लगता है कि नया सूट स्टीव रोजर्स की क्लासिक कैप्टन अमेरिका पोशाक से प्रेरित है, जिसमें एक साफ नीला, लाल और सफेद रूप है जो कैप के वाइब्रानियम शील्ड को दर्शाता है और उसके पंखों तक फैला हुआ है। हालाँकि, मार्वल स्टूडियो की संपत्तियों से संबंधित किसी भी रिसाव की तरह, इसे नमक के दाने के साथ लिया जाना चाहिए।

फिल्म के आगामी कथानक के बारे में एक और अफवाह भी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि कैप्टन अमेरिका ब्रेव न्यू वर्ल्ड और थंडरबोल्ट्स समुद्र से बाहर चिपके विशाल मृत खगोलीय को संबोधित करेंगे। इस अफवाह से पता चलता है कि टियामुट कैप्टन अमेरिका और थंडरबोल्ट दोनों फिल्मों में एक महत्वपूर्ण कथानक बिंदु होगा।टियामट को दोनों फिल्मों में एक मुख्य कथानक होने की पुष्टि की गई है, और हम अमेरिकी राष्ट्रपति थंडरबोल्ट रॉस और सरकार को समुद्र में खगोलीय के बारे में गुप्त रूप से जानते हुए देखेंगे, जो वे अपने लिए चाहते हैं।

यह उल्लेखनीय है कि इन सभी अफवाहों को नमक के दाने के साथ लिया जाना चाहिए, और जब मार्वल स्टूडियोज दोनों परियोजनाओं के लिए एक ट्रेलर जारी करेगा तो हमें पता चलेगा कि उनमें से कोई भी सही है या नहीं। कैप्टन अमेरिकाः ब्रेव न्यू वर्ल्ड के 14 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है, और इसमें 2008 की द इनक्रेडिबल हल्क से एंथनी मैकी, डैनी रामिरेज़, कार्ल लम्बली, लिव टायलर और टिम ब्लेक नेल्सन हैं। हैरिसन फोर्ड एम. सी. यू. में थैडियस रॉस के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे, जो विलियम हर्ट की जगह लेंगे, जिनका निधन हो गया था।

एंथनी मैकी की ‘ब्रेव न्यू वर्ल्ड’ कैप्टन अमेरिका पोशाक के लीक होने ने प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, और समुद्र से बाहर चिपके विशाल मृत खगोलीय के बारे में अफवाह ने उनकी जिज्ञासा को बढ़ा दिया है। हालाँकि, सभी अफवाहों की तरह, मार्वल स्टूडियोज द्वारा पुष्टि होने तक उन्हें एक चुटकी नमक के साथ लेने की सलाह दी जाती है। प्रशंसक ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह देखने के लिए कि क्या इनमें से कोई भी अफवाह सच है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply