एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स से हटाए गए दृश्य में साइबोर्ग स्पाइडर-वुमन ने ग्वेन की पार्टी को नष्ट कर दिया

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की एक नई खोजी गई हटाई गई क्लिप दर्शाती है कि स्पाइडर सोसाइटी को द स्पॉट में ग्वेन स्टेसी की जांच में कैसे भाग लेना चाहिए था। माइल्स मोरालेस को नज़रों से दूर रखा गया है क्योंकि ग्वेन स्कार्लेट स्पाइडर के रूप में बेन रीली, साइबोर्ग स्पाइडर-वुमन और स्पाइडर-मैन 2099 के रूप में मिगुएल ओ’हारा की मदद से द स्पॉट के निवास की जांच करती है। वीडियो, जो मुख्य रूप से प्रारंभिक रेखाचित्रों से बना है और स्टोरीबोर्ड एनिमेशन में साइबोर्ग स्पाइडर-वुमन भी शामिल है। माइल्स मिगुएल को मनाने की कोशिश करता है कि एक बार वह मिल जाए तो उसे स्पाइडर सोसाइटी में शामिल होने दिया जाए, लेकिन लॉबी में ले जाए जाने के बहुत बाद तक ऐसा नहीं हुआ। फिल्माए गए अनुक्रम में, ग्वेन को केवल जेसिका ड्रू, उर्फ ​​स्पाइडर-वुमन के होलोग्राम द्वारा रोका जाता है, जो उसे माइल्स के करीब जाने के खिलाफ चेतावनी देता है। परिदृश्य में इतना आमूल-चूल बदलाव क्यों किया गया, इसका कारण अभी तक अज्ञात है।

माइल्स मोरालेस, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में बार-बार आने वाले मुख्य पात्र, को मल्टीवर्सल स्पाइडर-पीपल की भीड़ के खिलाफ खुद का बचाव करना होगा जब यह पता चलता है कि वह पहला मल्टीवर्सल विसंगति है जिसने सबसे पहले ब्रह्मांड को विभाजित करना शुरू किया था। सोनी के लिए, यह फिल्म एक बड़ी सफलता रही है क्योंकि कई दर्शकों और समीक्षकों ने इसकी साहसी एनीमेशन तकनीक, अजीब हास्य की भावना और चलती कहानी की सराहना की है। हालाँकि सीक्वल ने दर्शकों को संतुष्ट किया, लेकिन कई लोग एक्रॉस की कठिन प्रकृति को देखते हुए तीसरी किस्त की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। निर्माता फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर के अनुसार, माइल्स स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स के लिए लौटेंगे, जो उनकी त्रयी की तीसरी किस्त है।

चूंकि अधिकांश कलाकार अभी भी इस बात से अनभिज्ञ हैं कि तीसरी फिल्म में क्या होगा, इसलिए जानकारी अभी भी बहुत कम है। एक्रॉस में पवित्र प्रभाकर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता करण सोनी ने कहा कि माइल्स की भूमिका निभाने वाले शमीक मूर एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो बियॉन्ड से परिचित हैं। “मैं नहीं जानता कि आगे क्या होने वाला है। शमीक शायद एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो इसके बारे में जानते हैं, जहां तक मैं समझता हूं, अगली दो फिल्मों की स्क्रिप्टिंग शुरू करने से पहले उन्हें उनके चरित्र आर्क का वर्णन किया गया था, जो उत्कृष्ट है क्योंकि उन्हें इन फिल्मों में बहुत काम करना है। हममें से बाकी लोग वास्तव में बहुत कुछ नहीं जानते, लेकिन वह बहुत कुछ जानते हैं,” सोनी ने टिप्पणी की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply