एक्स-मेन को युद्ध में भेजने के लिए मार्वल जॉम्बीज़ द्वारा लिफ़ेल्डियन आइकन का उपयोग

Spread MCU News

मार्वल जॉम्बीज़ में, दो प्रसिद्ध म्यूटेंट को अपने जीवन के लिए लड़ने के लिए मजबूर किया जाता है। डौग वैगनर द्वारा लिखित, जुआन गेडियन द्वारा चित्रित और डी कुन्निफ़ द्वारा रंगीन, मार्वल जॉम्बीज़ में “वॉरपाथ”: ब्लैक, व्हाइट एंड ब्लड में एक्स-फोर्स के जीवित सदस्यों को यह स्वीकार करना मुश्किल हो रहा है कि उनका अपना वॉरपाथ उनमें से एक बनने वाला है। महाशक्तिशाली मरे. वारपाथ ने अपरिहार्य की प्रतीक्षा में समय बर्बाद करने से इनकार करते हुए, अंत तक लड़ने के अपने इरादे की घोषणा की। वारपाथ को केबल को खोजने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने में कोई समस्या नहीं है, एक उत्परिवर्ती ज़ोंबी जो पूरे समय नायकों से बचता रहा है, अब जब उसने इसे प्रभावी ढंग से जब्त कर लिया है।

जेम्स प्राउडस्टार, जिन्हें आज वारपाथ के नाम से जाना जाता है, ने 1984 में न्यू म्यूटेंट्स में अपनी कॉमिक बुक की शुरुआत की, जो क्रिस क्लेरमोंट द्वारा लिखित और सैल बुसेमा द्वारा चित्रित थी। एम्मा फ्रॉस्ट की मैसाचुसेट्स अकादमी उनके हेलियंस और हेलफायर क्लब के लिए एक मुखौटा थी, जिसमें वे अंततः शामिल हुए। प्रोफेसर जेवियर की देखरेख में अपने भाई जॉन की युवावस्था में दुखद मृत्यु हो जाने के बाद, जेम्स ने थंडरबर्ड व्यक्तित्व ग्रहण किया और एक्स-मेन के खिलाफ वापस लड़ने की कसम खाई जो उसके भाई को बचाने में विफल रहे थे। अंततः जेम्स के हेलियंस छोड़ने के बाद, समय-यात्रा करने वाले उत्परिवर्ती नायक नाथन रिचर्ड्स, जिन्हें केबल के नाम से भी जाना जाता है, ने उनकी तलाश की और उन्हें न्यू म्यूटेंट के अपने समूह का सदस्य बनने के लिए आमंत्रित किया। प्रारंभिक इनकार के बावजूद, जेम्स अंततः समूह में शामिल होने और वारपाथ की भूमिका निभाने के लिए सहमत हो गया। इसके बाद के वर्षों में केबल वारपाथ का विश्वासपात्र और संरक्षक बन गया, और उनके करीबी बंधन और सामान्य अनुभवों ने दोनों पात्रों को बार-बार उनके टूटने के बिंदु से आगे बढ़ने से रोका।

कई वर्षों से, प्रशंसकों ने केबल को एक प्रिय पात्र के रूप में माना है, क्योंकि उन्होंने शुरुआत में 1989 की फिल्म न्यू म्यूटेंट्स में अभिनय किया था, जिसमें लेखक लुईस सिमंसन और कलाकार रॉब लिफेल्ड ने अभिनय किया था। भले ही उन्हें पहले मैडलीन प्रायर और स्कॉट समर्स के युवा बेटे के रूप में प्रकट किया गया था, यह मुद्दा एक स्टैंडअलोन सुपरहीरो के रूप में उनका पहला था। नाथन ने सुदूर भविष्य की यात्रा की, जहां एक छोटे बच्चे के रूप में टेक्नो-ऑर्गेनिक वायरस से संक्रमित होने के बाद, वह वर्तमान में वापस आने से पहले सभी समय के महानतम नायकों में से एक बनने से पहले ठीक हो गया और परिपक्व हो गया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply