एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी के स्टार ने वूल्वरिन और डेडपूल की वापसी को अस्वीकार कर दिया

Spread MCU News

एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड के अभिनेता विनी जोन्स अपने कुछ साथी फ्रेंचाइजी कलाकारों के साथ डेडपूल और वूल्वरिन में दिखाई नहीं देंगे। मुख्य भूमिकाओं में रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन के अलावा, एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला के अन्य प्रसिद्ध पात्र डेडपूल और वूल्वरिन में वापसी करेंगे। जिन अभिनेताओं को प्रशंसक देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं उनमें से एक विन्नी जोन्स हैं, जिन्होंने एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड में जगरनॉट का किरदार निभाया था। जोन्स, जो पहले ही 2006 एक्स-मेन सीक्वल की शूटिंग के दौरान अपने बुरे अनुभव के बारे में बोल चुके हैं, ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस पर चर्चा की। नवीनतम साक्षात्कार में, जोन्स ने बताया कि वह मैथ्यू वॉन के साथ फिल्म पर काम करने के लिए कितने उत्सुक थे, जब तक कि ब्रेट रैटनर ने निर्देशक के रूप में पदभार नहीं संभाला और जगरनॉट की भाषा को बर्बाद कर दिया।

“ठीक है, मैथ्यू उस पर निर्देशक थे, मैथ्यू वॉन, और फिर उन्होंने इस पर रोक लगा दी,” जोन्स ने स्पष्ट किया। “मुझे उनका फोन आया और पूछा गया कि क्या मैंने अभी तक अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। “क्यों नहीं?” मैं चिल्लाया. “मैं ऐसा नहीं करने जा रहा हूँ,” उन्होंने घोषणा की। उनके द्वारा एक नये निदेशक की नियुक्ति की जायेगी. जब नए निदेशक ने कार्यभार संभाला, तो जिस कार्य को पूरा करने के लिए मैंने सहमति व्यक्त की थी, स्थिति उससे भिन्न थी। उन्होंने बातचीत को कम सार्थक बना दिया. यह एक महत्वपूर्ण काम था. आप जानते हैं, मैंने सचमुच इसे ज़ोर से कहा है। जगरनॉट एकमात्र ऐसी फिल्म थी जिसे निर्देशक के कई अन्य चलते-फिरते टुकड़ों ने प्रभावित किया था। ऐसा नहीं हुआ, आप जानते हैं? जब से मैंने देखा कि वे केवल मुझे आगे बढ़ा रहे थे, मेरी रुचि तुरंत खत्म हो गई। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? मुझे गुस्सा आया. मैं गुस्से में था कि मुझे इतने बड़े मंच पर इतनी बड़ी मोशन पिक्चर में एक अतिरिक्त कलाकार के रूप में लिया गया। यह वास्तविक घटना है जो घटित हुई।” जोन्स ने यह बताना जारी रखा कि कैसे ब्रेट रैटनर ने फिल्म “आई एम द जगरनॉट, बिच!” से अपनी प्रसिद्ध पंक्ति की खोज की। ऑनलाइन और इसे पोस्ट-प्रोडक्शन में डाला गया। भले ही उनके पास वह विशेष क्षण था, जोन्स ने जिस तरह से उनके चरित्र के लक्ष्यों को बदला गया, उस पर निराशा व्यक्त की और इसे “बहुत निराशाजनक” कहा। “मैं अंदर जा रहा था, ‘मेरे सारे संवाद कहाँ हैं?'” अभिनेता ने कहा। कथा कहाँ है? ब्रेट वहां महान निर्देशक के रूप में बैठते थे जबकि अन्य निर्देशक निर्देशन करते थे। यह मेरे लिए अव्यवस्थित था. यह दुर्भाग्यपूर्ण था. जब इसका खुलासा हुआ तो मैं परेशान हो गया।’ बहुत बुरा लगा… किसी ने मेरे चरित्र को बर्बाद कर दिया।

हालाँकि विनी जोन्स ने एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड में जगरनॉट की कम भूमिका पर नाराजगी व्यक्त की, लेकिन तब से उन्होंने इस किरदार को अलविदा कह दिया है और उनकी उस पोशाक को दोबारा पहनने की कोई इच्छा नहीं है। डेडपूल फिल्म पर काम करने की अवधारणा का आनंद लेने के बावजूद, जोन्स ने डेडपूल और वूल्वरिन में एक विशेष उपस्थिति के लिए जगरनॉट के रूप में अपनी भूमिका को दोबारा करने के निमंत्रण को तुरंत अस्वीकार कर दिया। अभिनेता ने कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि जगरनॉट पोशाक पहनना अत्यधिक मांग वाला था, और प्रदान किया गया मुआवजा जोन्स के लिए इसके लायक नहीं था। जोन्स ने टिप्पणी की, “काफ़ी मज़ेदार, मुझे अभी डेडपूल करने के लिए कहा गया, जो अब नया आ रहा है।” “मैंने निर्देशक से कहा, ‘उस सूट को पहनना मानसिक और शारीरिक रूप से काफी नाटक है।'” क्योंकि आप इसमें हैं और पूरे दिन चलने-फिरने में असमर्थ हैं, इसने आपके मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर डाला है। शराब पीना स्ट्रॉ तक ही सीमित है। डेडपूल को लेकर हम किसी समझौते पर नहीं पहुंच पाए, लेकिन पूरी ईमानदारी से कहें तो, डेडपूल, अधिकांशतः, मेरी सर्वकालिक पसंदीदा चुदाई फिल्म है। उनके पास मुझे पोशाक पहनाने के लिए पैसे नहीं थे, जबकि मैं वास्तव में ऐसा चाहता था।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply