एमसीयू में कांग की भूमिका निभाने के लिए कोलमैन डोमिंगो प्रशंसकों के नए पसंदीदा हैं।

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में, मार्वल स्टूडियोज ने शायद अपनी कांग द कॉन्करर दुविधा का समाधान खोज लिया है। कांग के रूप में जोनाथन मेजर्स की कास्टिंग के बाद, जिसे उन्होंने लोकी के सीज़न 2 में दोहराया था, मार्वल स्टूडियो का इरादा अभिनेता को अगली एवेंजर्स फिल्मों में मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उपयोग करने का था। मेजर्स को कांग की भूमिका से हटा दिया गया था और एक मुकदमे के बाद एवेंजर्स 5 के निर्माण से अनुपस्थित रहने की पुष्टि की गई थी, जिसमें उन्हें पिछले साथी के साथ मारपीट और उत्पीड़न का दोषी पाया गया था। इन अटकलों के बीच कि मार्वल स्टूडियोज ने कोलमैन डोमिंगो को कांग के प्रतिस्थापन के लिए एक शीर्ष उम्मीदवार के रूप में माना है, यह पता चला कि चरित्र को या तो फिर से तैयार किया जाएगा या पूरी तरह से एमसीयू से हटा दिया जाएगा।

हालाँकि अफवाह की पुष्टि नहीं हुई है, कई मार्वल प्रशंसकों ने संभावित ऑनलाइन पुनर्रचना के लिए समर्थन व्यक्त किया है। कुछ लोग डोमिंगो की प्रदर्शित अभिनय क्षमता का हवाला दे रहे हैं, जिसमें नेटफ्लिक्स फिल्म रस्टिन के लिए गोल्डन ग्लोब और एमी के साथ-साथ एचबीओ श्रृंखला यूफोरिया के लिए एमी अर्जित करना शामिल है। कई प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि डोमिंगो को कांग की जगह लेते देखना उनके लिए कितना आसान है, जिसका अर्थ है कि संभावित पुनर्रचना वास्तव में आसानी से हो जाएगी। किसी भी घटना में, डोमिंगो के कांग के चित्रण को मार्वल प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है, जो निस्संदेह भूमिका पाने की उनकी संभावनाओं में सुधार करेगा।

यह स्पष्ट नहीं है कि एमसीयू में कांग की भूमिका निभाने के लिए मार्वल द्वारा डोमिंगो से संपर्क किया गया है या नहीं। लेकिन अभिनेता पहले ही उस ब्रह्मांड में एक भूमिका निभाने की इच्छा के बारे में बात कर चुके हैं, इसलिए यह संभव है कि वह कांग का किरदार निभाने के लिए तैयार हों। 2022 में संभावित एमसीयू प्रविष्टि के बारे में, डोमिंगो ने घोषणा की, “मैं इसमें कदम रख रहा हूं… मार्वल और डीसी के संदर्भ में, मुझे लगता है कि मैं अभी तैयार हूं। मैं फिट हूं और अच्छा काम करता हूं। मेरा मानना है कि मैं बुरा आदमी बनना चाहता हूं। मैं बस बुरे आदमी की भूमिका निभाना चाहता हूं। मुझे अच्छा आदमी बनने की कोई इच्छा नहीं है। मैं सचमुच कुछ बेहद गंदी, अप्रिय परियोजनाओं पर काम करना चाहता हूं। कांग के रूप में जोनाथन मेजर्स की भूमिका के संभावित विकल्प के रूप में डोमिंगो सहित अन्य नामों का उल्लेख किया गया है। स्टार वार्स के स्टार जॉन बोयेगा भी एक लोकप्रिय पसंद रहे हैं। हालाँकि, बोयेगा को विचार से हटाया जा सकता था, क्योंकि उसने पहले भूमिका निभाने में अपने उत्साह के बारे में अनिश्चितता व्यक्त की थी। किसी भी मामले में, उनकी पिछली टिप्पणियों को देखते हुए, डोमिंगो इस भूमिका के प्रति कहीं अधिक ग्रहणशील प्रतीत होते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply