एमसीयू में टैलोस की मौत के बारे में बोलते हुए, बेन मेंडेलसोहन

Spread MCU News

डिज़्नी+ मिनिसरीज टैलोस में अपने चरित्र की मृत्यु के बाद, सीक्रेट इनवेज़न स्टार बेन मेंडेलसोहन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में चरित्र के रूप में अपने समय को दर्शाते हैं और कहते हैं कि वह इस भूमिका को “मिस” करेंगे। मेंडेलसोहन ने मार्वल असेंबल्ड: द मेकिंग ऑफ सीक्रेट इन्वेज़न में प्रदर्शित होने पर अपने एमसीयू अनुभव पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि वह इसे और उन दर्शकों को याद करेंगे जिन्होंने इसे देखा है, और उन्होंने इस बारे में बात की कि उन्हें सैमुअल एल. जैक्सन के साथ काम करने में कितना आनंद आया। मेंडेलसोहन ने टिप्पणी की, “मैं इसे मिस करूंगा; मैं इसे बहुत मिस करूंगा. “मुझे याद आएगा कि यह लोगों के दिलों में कितनी गहराई तक बसा हुआ है। मैं उन लोगों को याद करने जा रहा हूं जिनके साथ मैं हर दिन काम करता हूं – वे जो अक्सर जनता के लिए अदृश्य होते हैं लेकिन जो सच्चे अनुभव में योगदान देते हैं और इन गतिविधियों को अंजाम देना कैसा होता है। और मैं सेट पर सैम के साथ काम करने को मिस करूंगा।

टैलोस, स्कर्ल्स के पूर्व नेता, जिन्होंने 2019 के कैप्टन मार्वल में अपनी फिल्म की शुरुआत की, जैक्सन के निक फ्यूरी के एक दृढ़ सहयोगी थे। सीक्रेट इन्वेज़न में अभिनय करने से पहले, एमसीयू की पहली चरण पांच श्रृंखला, जिसके शीर्षक कॉमिक क्रॉसओवर इवेंट के बाद एक कट्टरपंथी स्कर्ल बल द्वारा पृथ्वी पर आक्रमण पर केंद्रित था, मेंडेलसोहन ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में अपनी भूमिका दोहराई। ग्रेविक (किंग्सले बेन-अदिर), जिसने गुप्त आक्रमण के दौरान तालोस को मार डाला था, को अंततः शो के समापन, “होम” में उनकी लड़ाई के दौरान तालोस की बेटी जिया (एमिलिया क्लार्क) द्वारा न्याय के कटघरे में लाया गया।

मार्वल्स, कैप्टन मार्वल सीक्वल जिसे गुप्त आक्रमण की घटनाओं ने बनाने में मदद की, उसकी हत्या के कारण टैलोस को शामिल नहीं किया जाएगा। सीक्रेट इन्वेज़न के निदेशक अली सेलिम ने कहा कि वह स्पष्ट नहीं हैं कि टैलोस या मेंडेलसन एमसीयू में वापसी करेंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने चरित्र की पृष्ठभूमि की खोज की संभावना पर संकेत दिया। टैलोस गुप्त आक्रमण में मारे गए कई फ्यूरी सहयोगियों में से एक था, जबकि मारिया हिल (कोबी स्मल्डर्स), एक अन्य, की पहले एपिसोड में ग्रेविक द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। अपने छह-एपिसोड के प्रदर्शन के दौरान, सीक्रेट इन्वेज़न आम जनता को प्रभावित करने में विफल रहा, और किसी भी डिज़्नी+ एमसीयू श्रृंखला का अब तक का सबसे कम रॉटेन टोमाटोज़ स्कोर (58%) अर्जित किया। शो की कई चीजों के लिए आलोचना की गई, जिसमें टैलोस और मारिया की मौत, जेम्स “रोडी” रोड्स की स्कर्ल के रूप में चौंकाने वाली पहचान और शुरुआती क्रेडिट में एआई का उपयोग शामिल है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author