एवेंजर्स: कांग डायनेस्टी और सीक्रेट वॉर्स के कार्यकारी शीर्षक सामने आ गए हैं

Spread MCU News

एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स दोनों के कामकाजी नाम मुंह में पानी ला देने वाली मिठाइयाँ हैं। रिपोर्टों के अनुसार, कांग राजवंश को आंतरिक रूप से ऐप्पल पाई 1 के रूप में जाना जाता है, जबकि तत्काल अगली कड़ी ऐप्पल पाई 2 का उपयोग दोनों कार्यों को संदर्भित करने के लिए किया जाता है। हालांकि मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा उनकी पहचान का उपयोग करने का कारण अब अज्ञात है, प्रशंसक कोडनेम के महत्व को समझने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह अफवाह है कि पांचवीं और छठी एवेंजर्स फिल्मों ने किसी भी संभावित तत्व को छिपाने के लिए चुना है जो उनके अस्थायी शीर्षकों से उत्पन्न हो सकते हैं, भले ही यह कभी-कभी सच हो कि फिल्म निर्माता अक्सर काम करने वाले शीर्षकों का उपयोग इस संकेत के साथ करते हैं कि तस्वीर में क्या हो सकता है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अगली एवेंजर्स फिल्मों के कामकाजी नामों के अलावा उनके बारे में लगभग कुछ भी ज्ञात नहीं है। मार्वल स्टूडियोज के अनुसार, कांग द कॉन्करर, एक दुर्जेय चरित्र, दोनों फिल्मों में आकाशगंगा के सुपरहीरो के खिलाफ मुकाबला करेगा, जिसने कहा है कि वे द मल्टीवर्स सागा नामक चीज़ को बांधेंगे। लेखक जेफ लवनेस, जिन्होंने पहले एंट-मैन और द वास्प: क्वांटुमैनिया लिखा था, के अनुसार, कांग राजवंश, जो एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में एक बहु-विविध संघर्ष की प्रस्तावना के रूप में कार्य करता है, के परिणामस्वरूप कई पात्रों की मृत्यु होने की उम्मीद है। कथानक के बारे में अधिक जानकारी मुख्य रूप से अभी तक अस्पष्ट है, हालाँकि ऐसी अफवाहें हैं कि डॉक्टर स्ट्रेंज एक प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाएंगे और डेडपूल 3 का प्रत्याशित ब्रह्मांड संघर्ष पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा।

एवेंजर्स फ्रेंचाइजी की पांचवीं और छठी किस्त के लिए कास्टिंग अभी तक निर्धारित नहीं की गई है। फिल्म के महत्व को देखते हुए, कई लोग मानते हैं कि जोनाथन मेजर्स कांग के रूप में अपनी भूमिका में लौटेंगे, हालांकि सहायक कलाकार अभी भी ज्यादातर अज्ञात हैं। शांग-ची और लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के ब्रेकआउट स्टार, सिमू लियू ने अफवाहों को संबोधित किया कि उनका चरित्र मुख्य आकर्षण होगा और स्वीकार किया कि यहां तक ​​कि वह भी अनिश्चित हैं कि उनका चरित्र दिखाई देगा या नहीं। हाँ, मुझे विश्वास है कि मैं भी शामिल होऊँगा। अभिनेता ने टिप्पणी की, “इसके अलावा, मैं वास्तव में नहीं जानता, और मैं इसके पूरी तरह से तैयार होने से पहले जानना नहीं चाहता हूं। “अगर मैंने इस व्यवसाय में, विशेष रूप से मार्वल के साथ, एक चीज सीखी है, तो वह यह है कि चीजें बदलती रहती हैं और लगातार प्रवाह में रहती हैं, और आप वास्तव में नहीं जान सकते कि क्या होगा जब तक कि आप सेट पर न हों और दृश्य शूट करने वाले हों। ।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply