एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के लिए प्रशंसक कला एक शानदार मार्वल सहयोग की कल्पना करती है

Spread MCU News

कुछ मार्वल प्रशंसकों के लिए, स्पाइडर-मैन: नो वे होम में देखे गए महाकाव्य क्रॉसओवर को शीर्ष पर लाना मुश्किल लग सकता है, लेकिन एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के लिए प्रशंसक कला एक परिदृश्य को छेड़ती है जो बस हो सकता है। डिजिटल कलाकार @artoftimetravel ने इंस्टाग्राम पर आगामी MCU फिल्म के लिए एक नकली पोस्टर प्रकाशित किया। पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन के रूप में टोबी मैगुइरे, लोगान/वूल्वरिन के रूप में ह्यू जैकमैन, और टोनी स्टार्क/आयरन मैन के रूप में रॉबर्ट डाउनी जूनियर सभी पोस्ट में दिखाई दे रहे हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि यह संभावित गठजोड़ इस शैली के प्रेमियों के लिए बहुत बड़ा होगा, क्योंकि ये तीन मार्वल पात्र सभी समय के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले लाइव-एक्शन पुनरावृत्तियों में से हैं।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम के बाद से, मार्वल और डीसी ने मल्टीवर्स के साथ अधिक प्रयोग किया है, लेकिन उनमें से कोई भी तीन लाइव-एक्शन स्पाइडीज़ के एक साथ आने से उत्पन्न उत्साह की बराबरी करने में सक्षम नहीं है। हालांकि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस और द फ्लैश जैसी फिल्मों में कुछ आकर्षक कैमियो शामिल हैं, लेकिन वे नो वे होम की लोकप्रियता को पार करने के करीब भी नहीं पहुंचे हैं। लेकिन अगर एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स की कास्ट उतनी ही मजबूत है जितनी ऊपर दर्शाई गई प्रशंसक कला से पता चलता है, तो फिल्म के अपने आप में एक बड़ी हिट होने की काफी संभावना है। प्रशंसक किसी भी परिदृश्य में जैकमैन को वूल्वरिन के रूप में कम से कम एक बार और देख सकेंगे। पिछले साल यह पता चला था कि अभिनेता आगामी फिल्म डेडपूल 3 में फिर से वह भूमिका निभाएंगे, जिसमें मल्टीवर्स से कई अप्रत्याशित उपस्थिति की भी उम्मीद की गई है। तथ्य यह है कि कहानी लोगान की घटनाओं से पहले की है, जिससे जैकमैन को 2017 की फिल्म के अंत के तरीके को बदले बिना वापसी करने की अनुमति मिली।

इसके विपरीत, मैगुइरे के स्पाइडी का भविष्य अब अज्ञात है क्योंकि उन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में वापसी की है। मैगुइरे की वापसी के बाद, ऐसी अफवाहें थीं कि सैम राइमी का स्पाइडर-मैन 4 अंततः बनाया जा सकता है, हालांकि औपचारिक रूप से कुछ भी घोषित या पुष्टि नहीं की गई है। ऐसी अफवाहें हैं कि टॉम हॉलैंड अपनी चौथी स्पाइडर-मैन फिल्म में अभिनय करेंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि टोबी मैगुइरे भविष्य में मार्वल प्रोडक्शन में एक और भूमिका निभाएंगे। जब डाउनी के आयरन मैन की बात आती है, तो यह शायद सबसे कम संभावना वाला परिदृश्य है, लेकिन यह असंभव नहीं है। यह उल्लेखनीय है कि डाउनी व्हाट इफ़… में एनिमेटेड टोनी स्टार्क को आवाज़ देने के लिए वापस नहीं आए? 2019 की फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में चरित्र की मृत्यु के बाद डिज्नी+ पर श्रृंखला। हालाँकि, डाउनी ने पिछले साल कहा था कि वह फिर से आयरन मैन की भूमिका निभाने के लिए आंशिक रूप से तैयार हैं, लेकिन इसके लिए एक ऐसे कथानक की आवश्यकता होगी जिसने उनकी रुचि को काफी बढ़ा दिया हो। “पुनः आरंभ करना मेरे लिए कोई विकल्प नहीं है। जो रोगन के पॉडकास्ट पर, डाउनी ने स्वीकार किया कि उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे उन्होंने चरित्र के साथ सब कुछ पूरा कर लिया है और उनका ध्यान नई नौकरियां पाने पर अधिक केंद्रित है। “वास्तव में एक मजबूत मामला और परिस्थितियों की एक श्रृंखला की आवश्यकता होगी जो इसे स्पष्ट कर दे। हालाँकि, मैं अन्य चीजें भी हासिल करना चाहता हूं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply