कांग राजवंश और गुप्त युद्धों का नेतृत्व विभिन्न एवेंजर्स टीमों द्वारा किया जाएगा

Spread MCU News

पृथ्वी के सबसे शक्तिशाली नायक कथित तौर पर एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स दोनों में प्रमुख भूमिकाएँ निभाएंगे। विश्वसनीय स्कूपर MyTimeToShineHello के अनुसार, कांग राजवंश मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के बिल्कुल नए, अभी तक अघोषित एवेंजर्स दस्ते के आसपास केंद्रित होगा। रिपोर्टों के अनुसार, यह दस्ता “कांग्स काउंसिल से लड़ेगा और हार जाएगा”, जिसके बाद सीक्रेट वॉर्स और “मल्टीवर्सल एवेंजर्स की एक टीम” होगी, जिसे टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) ने गुप्त रूप से काम पर रखा था। मल्टीवर्सल एवेंजर्स को टीवीए द्वारा “616 एवेंजर्स को बचाने और कांग्स को हमेशा के लिए हराने” का काम सौंपा गया है। यह अफवाह है कि टोबी मैगुइरे का स्पाइडर-मैन, ह्यू जैकमैन का वूल्वरिन और रयान रेनॉल्ड्स का डेडपूल रोस्टर में होंगे। प्रशंसकों को फिलहाल इन अफवाहों को हल्के में लेना चाहिए क्योंकि मार्वल स्टूडियोज ने अभी तक इन कहानी संबंधी विशिष्टताओं को सत्यापित नहीं किया है।

द इन्फिनिटी सागा, जो एमसीयू के चरण 1 से 3 तक बनी थी, के समाप्त होने के बाद, मार्वल स्टूडियोज ने पुष्टि की कि शेष तीन चरणों को द मल्टीवर्स सागा के रूप में जाना जाएगा और कांग द कॉन्करर नए थानोस-कैलिबर खलनायक के रूप में काम करेगा। . इसके अंत-क्रेडिट दृश्य में एक आसन्न “घुसपैठ” का उल्लेख है, यह शब्द 2015 सीक्रेट वॉर्स कॉमिक बुक स्टोरीलाइन से लिया गया है जिसका उपयोग दो दुनियाओं का वर्णन करने के लिए किया जाता है जो टकराने वाली हैं, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (2022) की शुरुआत प्रतीत होती है निम्नलिखित दो-भाग वाली एवेंजर्स कहानी स्थापित करने के लिए। 2021 में स्पाइडर-मैन: नो वे होम में एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैगुइरे द्वारा अपने-अपने स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने के साथ, मार्वल स्टूडियोज ने पिछले मार्वल अभिनेताओं को फिर से कास्ट करना शुरू कर दिया है, जिन्होंने सीक्रेट वॉर्स से पहले अपनी परियोजनाओं में महत्वपूर्ण भागों के लिए एमसीयू में भाग नहीं लिया था। फिर, मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में, पैट्रिक स्टीवर्ट के प्रोफेसर एक्स ने उपस्थिति दर्ज कराई, और कहा जाता है कि डेडपूल 3 में कई एक्स-मेन कैमियो के साथ-साथ जेनिफर गार्नर की इलेक्ट्रा भी शामिल है। एक अन्य अप्रमाणित अफवाह के अनुसार, सीक्रेट वॉर्स “न केवल वर्तमान एमसीयू, बल्कि आयरन मैन से पहले आई सभी मार्वल फिल्मों के लिए एक विदाई के रूप में काम करेगी”, जो इस दावे का समर्थन करती है कि फिल्म में मैगुइरे जैसे प्रतिष्ठित मार्वल कलाकार अभिनय करेंगे। और जैकमैन.

डेस्टिन द कांग डायनेस्टी के निर्देशक डैनियल क्रेटन, जिन्होंने 2021 में शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स की देखरेख की थी, अब जुड़े हुए हैं, हालांकि सीक्रेट वॉर्स के उनके सक्षम हाथों में होने की उम्मीद नहीं है। एंथोनी और जो रूसो, जिन्होंने पहले सीक्रेट वॉर्स रूपांतरण के निर्देशन में रुचि दिखाई थी, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एंडगेम का निर्देशन करने के बावजूद, छठी एवेंजर्स फिल्म का निर्देशन करने की दौड़ में नहीं हैं। एमसीयू मल्टीवर्स को प्रबंधित करने में उनकी पूर्व विशेषज्ञता को देखते हुए, शॉन लेवी (डेडपूल 3) और सैम राइमी (डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस) जाहिर तौर पर सीक्रेट वॉर्स के लिए मौजूदा दौड़ में सबसे आगे हैं। लेवी ने टीआईएफएफ 2023 में भाग लेने के दौरान अफवाह को संबोधित करते हुए कहा, “मैंने वह अफवाह पढ़ी है, और मैं बस इतना ही कहने जा रहा हूं,” इस तथ्य के बावजूद कि लेवी ने अफवाहों का जवाब नहीं दिया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author