केविन फिगे ने ‘डेडपूल और वोल्वरीन’ के साथ सिनेमाकॉन में आर-रेटेड हास्य का तड़का लगाया

Spread MCU News

सिनेमाकॉन में माहौल इस साल स्पष्ट रूप से अलग था जब केविन फीज ने ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का एक विशेष पूर्वावलोकन पेश करने के लिए मंच संभाला, एक ऐसी फिल्म जो डिज्नी द्वारा पारंपरिक रूप से परिवार-उन्मुख प्रस्तुतियों से एक महत्वपूर्ण प्रस्थान का प्रतीक है। दर्शकों के साथ एक हास्यपूर्ण “साइलेंस योर फोन” सार्वजनिक सेवा की घोषणा की गई, जिसमें डेडपूल और वूल्वरिन को क्रमशः रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन द्वारा अभिनीत किया गया था। इस प्रारंभिक नाटक ने पात्रों के लिए जाने जाने वाले अपमानजनक और आत्म-जागरूक हास्य के लिए स्वर निर्धारित किया, विशेष रूप से वूल्वरिन द्वारा भीड़ पर अपशब्द फेंकने के साथ नाटक के बढ़ने के बाद, फिल्म की आर-रेटेड सामग्री के लिए एक हास्यपूर्ण स्वीकृति। सिनेमाकॉन में दिखाए गए फुटेज ने एक ऐसी फिल्म का वादा किया जो मार्वल यूनिवर्स के अधिक वयस्क-उन्मुख पक्ष को गले लगाएगी, जिसमें डेडपूल की सिग्नेचर मेटा-कमेंटरी और वूल्वरिन की क्लासिक तीव्रता दोनों शामिल हैं।

मार्वल स्टूडियोज के प्रमुख, केविन फीज ने आर-रेटेड संदर्भ को आश्चर्यजनक रूप से आकस्मिक व्यवहार के साथ अपनाया, एफ-बम गिराते हुए उन्होंने फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। यह फीज के एक कमजोर, अधिक असुरक्षित पक्ष की एक दुर्लभ झलक थी, जो आमतौर पर अपनी पॉलिश सार्वजनिक उपस्थिति के लिए जाना जाता है। सिनेमाकॉन में यह साहसिक दृष्टिकोण मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के भीतर ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ की अनूठी स्थिति को रेखांकित करता है, जो मार्वल स्टूडियोज की पहली आर-रेटेड फिल्म और एक्स-मेन ब्रह्मांड के पात्रों के साथ एक महत्वपूर्ण क्रॉसओवर है, जो पहले 20th सेंचुरी फॉक्स के पास था। निर्देशक शॉन लेवी ने विशेष रूप से सिनेमाकॉन दर्शकों के लिए फिल्म के नौ मिनट की पेशकश की। जबकि दृश्यों का विवरण गुप्त रहता है, रिपोर्टों से पता चलता है कि वे एक्शन, कॉमेडी और सीमा-धक्का सामग्री के मिश्रण को पूरी तरह से पकड़ते हैं जिसकी फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को उम्मीद है।

मार्वल स्टूडियोज द्वारा अपने पूरे 2024 स्लेट को ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ पर केंद्रित करने का रणनीतिक निर्णय फिल्म की सफलता में रखे गए उच्च दांव और विश्वास को दर्शाता है। रिलीज की संख्या को कम करके और इस क्रॉसओवर के महत्व को उजागर करके, मार्वल अपने सिनेमाई ब्रह्मांड के व्यापक कैनवास में डेडपूल और वूल्वरिन के महत्व का संकेत दे रहा है। पात्रों का एकीकरण एक महत्वपूर्ण क्षण का प्रतिनिधित्व करता है, क्योंकि यह पहली फिल्म है जो मार्वल के 20th सेंचुरी फॉक्स संपत्तियों के अधिग्रहण से MCU में परिवर्तित होती है। ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के बाद, प्रशंसक एमसीयू का और विस्तार करते हुए ‘फैंटास्टिक फोर’ के एकीकरण की प्रतीक्षा कर सकते हैं। सिनेमाकॉन में फुटेज के लिए दर्शकों की गर्जनापूर्ण हँसी और सकारात्मक स्वागत से पता चलता है कि मार्वल स्टूडियो के हाथों में एक और ब्लॉकबस्टर हो सकता है, क्योंकि यह अपने सुपरहीरो कथाओं की सीमाओं का पता लगाना और उन्हें आगे बढ़ाना जारी रखता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply