केविन फेगी की XMen97 के लिए दो महत्वपूर्ण शर्तें

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के मास्टरमाइंड केविन फीज ने एक बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट XMen97 को हरी झंडी देने के लिए दो महत्वपूर्ण शर्तें निर्धारित कीं। सबसे पहले, फीज ने जोर देकर कहा कि 1990 के दशक की प्रिय एनिमेटेड एक्स-मेन श्रृंखला के मूल कलाकारों को अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को फिर से निभाने के लिए वापस आना चाहिए। इस निर्णय का उद्देश्य क्लासिक शो के साथ प्रशंसकों की पुरानी यादों और भावनात्मक संबंध का सम्मान करना था, जो नए रूपांतरण में प्रामाणिकता और निरंतरता सुनिश्चित करता है।

दूसरा, एक्स-मेन थीम गीत के अधिकारों को सुरक्षित करना केविन फीज द्वारा लगाई गई एक और गैर-परक्राम्य आवश्यकता थी। थीम गीत, जो अपनी यादगार धुन और प्रत्येक एपिसोड के लिए टोन सेट करने में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए जाना जाता है, प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है। इन अधिकारों के अधिग्रहण को प्राथमिकता देकर, फीज ने मूल श्रृंखला के सार को संरक्षित करने और एक्स-मेन मताधिकार के लंबे समय तक अनुयायियों के साथ प्रतिध्वनित होने वाले अनुभव को देने की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया।

केविन फीज द्वारा निर्धारित ये सख्त शर्तें #XMen97 की विरासत का सम्मान करने और प्रिय एनिमेटेड श्रृंखला के सार के प्रति सच्चे रहने के प्रति समर्पण को दर्शाती हैं। मूल कलाकारों की वापसी को प्राथमिकता देकर और प्रतिष्ठित थीम गीत के अधिकारों को सुरक्षित करके, फीज ने इस बात की गहरी समझ दिखाई है कि एक्स-मेन ब्रह्मांड को दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए क्या विशेष बनाता है। विस्तार पर यह ध्यान और स्रोत सामग्री के लिए सम्मान आगामी परियोजना के लिए अच्छी तरह से संकेत देता है, जो क्लासिक सुपरहीरो टीम पर एक उदासीन लेकिन ताजा लेने का वादा करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply