कैप्टन अमेरिका 4 के सेट पर रॉबर्ट डाउनी जूनियर की आश्चर्यजनक उपस्थिति

Spread MCU News

इस सप्ताह, आश्चर्यजनक खबरें सामने आईं कि टोनी स्टार्क/आयरन मैन के अपने चित्रण के लिए जाने जाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर को शूटिंग के अंतिम सप्ताह के दौरान कैप्टन अमेरिका 4 के सेट पर देखा गया था। जबकि प्रारंभिक रिपोर्टों को संदेह का सामना करना पड़ा, तब से अधिक विश्वसनीय स्रोत अभिनेता की उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए आगे आए हैं।

हालाँकि डाउनी जूनियर की भागीदारी का वास्तविक दायरा गुप्त है, अफवाह बताती है कि यह थंडरबोल्ट रॉस के साथ एक फ्लैशबैक अनुक्रम या सैम विल्सन के साथ एक संवाद हो सकता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डाउनी जूनियर के चरित्र के लिए स्थायी वापसी का संकेत नहीं देता है। हालांकि गुप्त युद्धों में उनकी संभावित उपस्थिति के बारे में चर्चा हुई है, लेकिन वर्तमान में यह संदिग्ध लग रहा है। हालांकि, ब्रह्मांड की कथा की संभाव्यता को देखते हुए, कई लोग कैप्टन अमेरिका 4 में एक आश्चर्यजनक आयरन मैन प्रवेश की उम्मीद कर रहे हैं।

जैसे-जैसे एक संभावित सेट छवि के बारे में अफवाहें सामने आती हैं जो जल्द ही सामने आ सकती हैं, इस अप्रत्याशित घटना में अतिरिक्त अंतर्दृष्टि के लिए रुचि बढ़ जाती है। मार्वल के शौकीनों के लिए रोमांचक दिन आने वाले हैं क्योंकि वे उत्सुकता से बहुप्रतीक्षित कैप्टन अमेरिका 4 से आगे की जानकारी और अप्रत्याशित आश्चर्य का इंतजार कर रहे हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author