कैप्टन मार्वल की आश्चर्यजनक रूप से वृद्धावस्था का खुलासा करके मार्वल ने विवाद खड़ा कर दिया है

Spread MCU News

प्रशंसक निया डकोस्टा की द मार्वल्स और उसके पात्रों के निर्माण के बारे में जितना संभव हो उतना जानने के लिए उत्सुक हैं, जिससे यह 2023 की सबसे प्रतीक्षित डेब्यू में से एक बन गया है। हालांकि, कैप्टन मार्वल की उम्र के संबंध में हालिया जानकारी पर प्रतिक्रिया बिल्कुल नहीं आई है। सुखद। लंबे समय से प्रतीक्षित कैप्टन मार्वल सीक्वल, द मार्वल्स में, ब्री लार्सन कैरोल डेनवर्स/कैप्टन मार्वल के रूप में अपनी भूमिका में लौट आई हैं, जिसमें टेयोना पैरिस मोनिका रामब्यू के रूप में और इमान वेल्लानी कमला खान/सुश्री के रूप में हैं। चमत्कार. फिल्म का प्रीमियर नवंबर में होगा। द मार्वल्स के लिए भयानक प्रचार दौरा पहले ही शुरू हो चुका है, और आधिकारिक मार्वल इंडिया एक्स अकाउंट ने शक्तिशाली ह्यूमन-क्री हाइब्रिड की उम्र के बारे में एक अजीब तथ्य ट्वीट किया है।

कोई और जानकारी दिए बिना, मार्वल ने खुलासा किया है कि कैप्टन मार्वल वास्तव में मानव वर्षों में 60 वर्ष से अधिक पुराना है। लेख में ब्री लार्सन की कैप्टन मार्वल, क्रिस इवांस की कैप्टन अमेरिका और सेबेस्टियन स्टेन की विंटर सोल्जर की तस्वीरें दिखाई गई हैं, साथ ही उन फिल्मों में उनकी भूमिकाओं की जानकारी दी गई है, जिनका वे प्रचार कर रहे हैं, साथ ही उनकी उम्र (स्टीव रोजर्स और बकी बार्न्स प्रत्येक हैं) 100 वर्ष से अधिक पुराना)। “प्रमाण: ‘उम्र सिर्फ एक संख्या है’,” कैप्शन कहता है। भले ही दर्शकों को पहले से ही कैप्टन अमेरिका और विंटर सोल्जर की उम्र के बारे में पता है, लेकिन वे कैप्टन मार्वल से पूरी तरह से भ्रमित हैं।

यह एक व्यापक ग़लतफ़हमी है कि कैरोल की उम्र 1995 में कैप्टन मार्वल में उनकी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के समान थी, जो कि 28 वर्ष की है। यह अनुमान डेनवर्स के कथा इतिहास और पृष्ठभूमि से भी मेल खाता है, जो दर्शाता है कि चरित्र का जन्म संभवतः 1960 के दशक के मध्य में हुआ था। प्रारंभ में, 51 वर्षीय कैप्टन मार्वल, वर्ष 2018 में एवेंजर्स: एंडगेम में अन्य एवेंजर्स से मिलते हैं। फ़िल्म का शेष भाग 2023 में घटित होता है, शुरुआती टाइम लीप के पाँच साल बाद, उस समय कैरोल की उम्र 56 वर्ष हो जाती है। कुछ प्रशंसकों के अनुसार, डेनवर 2023 में 58 वर्ष की हो जाएंगी, भले ही उनका जन्म कुछ साल पहले, 1965 में हुआ हो। यह देखते हुए कि द मार्वल्स 2025 में होगा, कैरोल की उम्र 58 से 60 साल के बीच होनी चाहिए, लेकिन अधिक उम्र की नहीं, जैसा कि मार्वल ने अतार्किक गणित से दर्शकों को चौंका दिया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author