कैसे स्पाइडर-वर्स फिल्म के मुंबत्तन दृश्य को नए सिरे से बनाया गया

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन इंडिया के ब्रह्मांड में स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के विकास के दौरान पूर्ण बदलाव आया। सह-निदेशक केम्प पॉवर्स ने बियॉन्ड द स्क्रीन की एक क्लिप में अर्थ-50101 की उत्पत्ति और पवित्र प्रभाकर/स्पाइडर-मैन इंडिया के निवास स्थान मुंबत्तन शहर पर चर्चा की। उन्होंने कहा, हमने विशेष रूप से इंद्रजाल कॉमिक बुक्स पर ध्यान केंद्रित किया, एक कॉमिक बुक प्रकाशक जो भारत के लिए विशेष था। “मुझे याद है कि एक समय पर, हमने वास्तव में परिदृश्य को समझना शुरू कर दिया था। हमारे भारतीय एनिमेटरों ने हमें एक ईमेल भेजकर बताया कि हम किस तरह मुद्दे से कुछ हद तक भटक गए हैं। इससे हमारे सामने एक कठिनाई खड़ी हो गई।

पॉवर्स ने आगे कहा, हमने भारतीय और भारतीय-अमेरिकी लेखकों के एक समूह को आमंत्रित किया। फिर हम वापस गए और पूरी तरह से काम किया और परिदृश्य को फिर से तैयार किया। आपको हमारे विशाल उत्पादन कार्यबल के किसी भी हिस्से से आने वाले वास्तव में अच्छे विचारों के प्रति ग्रहणशील होने की आवश्यकता है और उनका उतनी ही तीव्रता से समर्थन करना होगा जितना आप किसी मूल अवधारणा का करते हैं। जस्टिन के. थॉम्पसन, जो सह-निदेशक भी हैं, ने टीम वर्क के मूल्य पर जोर देते हुए कहा, “हमने कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं किया जैसे कि हम फिल्म निर्माता ऊपर से बात कर रहे हैं। हमने लोगों को अपने स्वयं के समाधान विकसित करने की अनुमति दी। पॉवर्स ने “दृश्य और कहानी कहने की भाषा दोनों के संदर्भ में, किसी भी चीज़ के बारे में प्रयास करने के खुलेपन” से प्रसन्नता व्यक्त की, क्योंकि उन्होंने एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के लिए विशिष्ट एनीमेशन लुक तैयार किया था। आपके पास इसे बहुत बार पूरा करने का मौका नहीं है, खासकर इस पैमाने पर और फीचर स्पेस में। फिल्म के निर्माता और निर्माता फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर को उम्मीद है कि सीक्वल अन्य निर्देशकों को “स्टूडियो फिल्म में एनीमेशन की असीमित संभावनाओं” को प्रदर्शित करेगा।

स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में, स्पाइडर-मैन इंडिया और अन्य वेब-स्लिंगिंग नायकों की वापसी की उम्मीद है। फिल्म, जो मूल रूप से मार्च 2024 में रिलीज़ होने वाली थी, को सोनी के रिलीज़ शेड्यूल से हटा दिया गया है क्योंकि SAG-AFTRA हड़ताल के कारण संवाद रिकॉर्डिंग समय पर नहीं की जा सकी। पहले, लॉर्ड और मिलर ने कहा था कि वे इस परियोजना को तब तक स्थगित करने के लिए तैयार रहेंगे जब तक यह उनकी उच्च उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती। निर्माता एवी अराद ने यह भी कहा कि सोनी ग्वेन स्टेसी (हैली स्टेनफेल्ड) और जेसिका ड्रू (इसा राय) पर केंद्रित स्पाइडर-वुमन स्पिनऑफ पर काम कर रही है जो “आपकी अपेक्षा से जल्दी” रिलीज़ होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply