‘टोटल फैन विश फुलफिलमेंट’ इस तरह मार्वल्स निर्माता अंतिम दृश्य का वर्णन करता है।

Spread MCU News

मार्वल्स के कार्यकारी निर्माता, मैरी लिवानोस ने फिल्म के आखिरी मिनट के कैमियो पर टिप्पणी की है। अपनी अंतरग्रहीय यात्रा के बाद, कमला खान केट बिशप से मिलने जाती हैं और उन्हें युवा नायकों के एक समूह का सदस्य बनने का निमंत्रण देती हैं, जो आयरन मैन स्टिंगर में टोनी स्टार्क को निक फ्यूरी के प्रस्ताव को दर्शाता है। एक साक्षात्कार में, लिवियानोस ने टिप्पणी की, “यह पूरी तरह से प्रशंसक की इच्छा पूर्ति थी।” “मैं वास्तव में इस ब्रह्मांड के युवा नायकों को एकजुट करना शुरू करना चाहता था। मोनिका ने संभवतः पूरे उत्साह के दौरान अपना आईपैड खान परिवार के लिविंग रूम में छोड़ दिया था, जहां वह इन सभी विभिन्न नायकों की निगरानी कर रही थी, जबकि हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि टैग क्या हो सकते हैं या फिल्म के अंत में हम कौन से तार छोड़ सकते हैं। . हमने सवाल किया कि उसे और किसके बारे में जानकारी हो सकती है, क्योंकि उसे कमला के बारे में जानकारी थी। इसके अतिरिक्त, मोनिका की अनुपस्थिति में लोगों को एकजुट करने के लिए कमला आदर्श व्यक्ति हैं। वह मार्वल्स को एकजुट करती है, और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह भविष्य में अन्य नायकों को कैसे एकजुट कर सकती है। “वे दोनों त्रि-राज्य क्षेत्र के युवा नायक हैं,” लिवानोस ने एक सवाल के जवाब में कहा कि केट को कमला के शुरुआती संपर्क बिंदु के रूप में क्यों चुना गया था। मैंने वास्तव में हॉकआई श्रृंखला का आनंद लिया, और मैं सभी पात्रों के एक साथ आने का इंतजार नहीं कर सकता। अन्य मार्वल टीमों के पास भविष्य के लिए जो कुछ भी है, हम यहां जो इकट्ठा कर रहे हैं वह कुछ बहुत ही दिलचस्प चीजों को जन्म देगा।

नए पात्रों की शुरूआत जो पृथ्वी के महानतम नायकों की तरह बनना चाहते हैं, ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरण 4 और 5 के एक बड़े हिस्से पर कब्जा कर लिया है, जिससे प्रशंसकों का अनुमान है कि स्टूडियो अपने स्वयं के यंग एवेंजर्स का निर्माण कर रहा है। एमसीयू में ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर में रिरी विलियम्स/आयरनहार्ट (डोमिनिक थॉर्न), मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में डॉक्टर स्ट्रेंज में अमेरिका चावेज़ (ज़ोचिटल गोमेज़), और एंट-मैन एंड द वास्प में कैसी लैंग/स्टेचर (कैथरीन न्यूटन) भी शामिल हैं। : क्वांटुमेनिया, जिसका उल्लेख कमला ने केट को दिए अपने भाषण में किया है। इसके अलावा, बाद वाली अपनी खुद की डिज़्नी+ श्रृंखला में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है, जो 2025 में रिलीज़ होने वाली है।

द मार्वल्स में म्यूटेंट के लिए एमसीयू के भविष्य का भी संकेत दिया गया है। फिल्म के स्टिंगर में, तेयोना पैरिस का किरदार मोनिका रामब्यू एक समानांतर ब्रह्मांड में जागता है, जहां उसकी देखभाल उसकी दिवंगत मां, बाइनरी (लशावना लिंच) और हैंक मैककॉय/बीस्ट (केल्सी ग्रामर, के सुपरहीरो संस्करण) द्वारा की जा रही है। एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड में उनकी भूमिका)। लिवानोस ने खुशी व्यक्त की कि मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे और जनता दोनों बाइनरी की अवधारणा और एक्स-मेन दुनिया के साथ उसकी अनुकूलता से उत्साहित थे। तथ्य यह है कि बीस्ट प्रवेश करने में सक्षम था और बाइनरी के ठीक पीछे एक बड़ा एक्स था, जिसने मुझे एक प्रशंसक के रूप में रोमांचित और आश्चर्यचकित कर दिया। वे केले थे.

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply