ट्रैविस स्कॉट मार्वल स्टूडियोज़ के लिए ब्लेड रीबूट साउंडट्रैक बनाना चाहते हैं

Spread MCU News

ट्रैविस स्कॉट ने हाल ही में मार्वल स्टूडियोज़ के अगले ब्लेड पुनरुद्धार पर संगीतकार की खुली स्थिति के लिए विचार के लिए अपना नाम प्रस्तुत किया। स्कॉट, एक निर्माता, संगीतकार और रैपर, ने एक्स पर एक पोस्ट में ब्लेड के स्कोर को निर्देशित करने में रुचि दिखाई। उन्होंने लिखा, “यह सोचकर उठा कि मुझे ब्लेड के लिए संगीत प्रस्तुत करना अच्छा लगेगा। स्कॉट ने 2021 की गली सहित कई फिल्मों में अभिनय और साउंडट्रैक तैयार किया है। अगस्त 2021 में, गायक ने एक फिल्म के निर्माण के लिए स्वतंत्र कंपनी A24 के साथ एक अनुबंध पर भी सहमति व्यक्त की। हालाँकि, फिलहाल इस बात का कोई सबूत नहीं है कि स्कॉट और मार्वल स्टूडियोज़ ने वास्तव में ब्लेड के लिए संगीत प्रदान करने की उनकी क्षमता का पता लगाया है।

यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि स्कॉट शायद जल्द ही ब्लेड प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू नहीं करेंगे, भले ही उन्हें नौकरी मिल भी जाए। चूंकि यह जुलाई 2019 में सामने आया था, पुनरुद्धार, जिसमें महेरशला अली का ब्लेड अपनी पूर्ण मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत करेगा, देरी से घिरा हुआ है। देरी का एक हिस्सा स्पष्ट रूप से दो बार के ऑस्कर विजेता अली के लिए जिम्मेदार है, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने बार-बार अनुरोध किया था कि मार्वल स्टूडियो पटकथा को फिर से तैयार करे। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि अली इस बात से असंतुष्ट हैं कि ब्लेड का प्री-प्रोडक्शन कैसे चल रहा है, यही वजह है कि अभिनेता ने कथित तौर पर अधिक सक्रिय भूमिका निभाई है। महत्वपूर्ण रचनात्मक टीम परिवर्तनों की निरंतर श्रृंखला के कारण MCU ब्लेड का पुनरुद्धार पिछले चार वर्षों से रुका हुआ है। विशेष रूप से, सितंबर 2022 में तारिक के प्रोजेक्ट छोड़ने के दो महीने बाद यान डेमांगे ने मूल निर्देशक बासम तारिक की जगह ले ली। नवंबर 2022 में ब्लेड के पटकथा लेखक के रूप में स्टेसी ओसेई-कफ़ौर की जगह माइकल स्टारबरी ने ले ली, और फिर स्टारबरी की जगह निक पिज़ोलैटो ने ले ली, जिन्होंने काम किया अप्रैल 2023 में ट्रू डिटेक्टिव पर अली के साथ।

ब्लेड सहित कई मार्वल स्टूडियो फिल्मों की उत्पादन समयसीमा को प्रभावित करने वाला एक अन्य कारक हॉलीवुड की हड़ताल है। पहली एमसीयू फिल्म जो अभी भी विकास में है, ब्लेड ने राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका की हड़ताल की प्रतिक्रिया में मई 2023 में अपना उत्पादन रोक दिया। बाद में मार्वल स्टूडियोज द्वारा फिल्म की रिलीज की तारीख 14 फरवरी, 2025 कर दी गई। कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड थंडरबोल्ट्स, फैंटास्टिक फोर, एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी, और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स की पहली तारीखें स्थगित कर दी गई हैं। इसके विपरीत, डेडपूल 3 मूल रूप से घोषित 8 नवंबर, 2024 के विपरीत, 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply