डार्क एमसीयू स्पाइडर-मैन 4 कलाकृति में टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन को वेनोम ने पीछे छोड़ दिया है

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज के स्पाइडर-मैन 4 की रिलीज से पहले टॉम हॉलैंड के पीटर पार्कर पर भयानक एमसीयू प्रशंसक कला में वेनम सहजीवी द्वारा हमला किया गया है। टॉम हॉलैंड ने 2016 के कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर के बाद से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पीटर पार्कर के स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाई है। और तब से उन्होंने “होम ट्रिलॉजी” नामक एकल स्पाइडर-मैन त्रयी में अभिनय किया है और साथ ही एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एंडगेम में कैमियो भी किया है। हॉलैंड के मार्वल स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्पाइडर-मैन फिल्मों की एक नई त्रयी में लौटने की संभावना है, जो उन्हें किंगपिन और वेनम जैसे उनके कुछ सबसे प्रतिष्ठित दुश्मनों के खिलाफ खड़ा कर सकता है। टॉम हॉलैंड की आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स त्रयी मार्वल स्टूडियोज के स्पाइडर-मैन 4 के साथ शुरू होगी, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह विकास में है लेकिन अभी तक इसकी कोई रिलीज़ डेट नहीं है। बॉसलॉजिक ने नाटकीय नई प्रशंसक कला पोस्ट की जिसमें पीटर पार्कर को तरल रूप में वेनम सिंबियोट से घिरा हुआ दिखाया गया है।

यह अशुभ कलाकृति इस चिंता का संदर्भ देती है कि स्पाइडर-मैन 4 में वेनम उभरेगा, क्योंकि स्पाइडर-मैन: नो वे होम में सहजीवी को एमसीयू में छोड़ दिया गया था। टॉम हार्डी के एडी ब्रॉक ने नो वे होम में एमसीयू में पदार्पण किया, लेकिन मार्वल स्टूडियोज के वेनोम का भविष्य अज्ञात है। लंबे समय से, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि टॉम हॉलैंड का स्पाइडर-मैन अंततः वेनोम सहजीवी के साथ एकजुट होगा, अपनी विशिष्ट काली पोशाक प्राप्त करेगा, और प्रसिद्ध मार्वल कॉमिक्स खलनायक के खिलाफ मुकाबला करेगा। स्पाइडर-मैन: नो वे होम के मध्य-क्रेडिट अनुक्रम ने एमसीयू के भविष्य के लिए इस बहुप्रतीक्षित कथानक को स्थापित करने में महत्वपूर्ण प्रगति की, क्योंकि टॉम हार्डी के एडी ब्रॉक को डॉक्टर स्ट्रेंज के जादू ने एमसीयू में खींच लिया था और घर आने पर वेनम का एक हिस्सा पीछे छोड़ दिया था। . यदि नो वे होम के ठीक बाद स्पाइडर-मैन 4 जारी रहता है, तो अंततः वेनम से लड़ने के लिए पीटर पार्कर सबसे स्वाभाविक विकल्प होंगे।

स्पाइडर-मैन 4 के लिए अन्य खलनायकों का सुझाव दिया गया है, जिसमें विंसेंट डी’ऑनफ्रायो के विल्सन फिस्क, किंगपिन भी शामिल हैं, जो न्यूयॉर्क के मेयर बनने और डेयरडेविल और स्पाइडर-मैन जैसे सतर्क लोगों के खिलाफ युद्ध शुरू करने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, मार्वल स्टूडियोज़ इस कहानी को धीरे-धीरे बना रहा है, इसलिए स्पाइडर-मैन 4 कब रिलीज़ होगा, इसके आधार पर, यह संभव है कि इसे भविष्य के प्रोजेक्ट के लिए संरक्षित किया जाएगा। स्पाइडर-मैन को शुरुआत में मार्वल कॉमिक्स की 1984 सीक्रेट वॉर्स स्टोरीलाइन में अपनी वेनम पोशाक मिली थी, इसलिए चरण 6 में मार्वल स्टूडियोज के एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के निर्माण में दो विरोधियों को एक साथ देखना आश्चर्यजनक होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply