डिज़्नी कैप्टन अमेरिका म्यूज़िकल का साउंडट्रैक अब स्ट्रीमिंग हो रहा है

Spread MCU News

इस साल की शुरुआत में डिज़नीलैंड के हाइपरियन थिएटर में प्रदर्शन के बाद, वॉल्ट डिज़नी रिकॉर्ड्स द्वारा रोजर्स: द म्यूजिकल ओरिजिनल कास्ट रिकॉर्डिंग ने कैप्टन अमेरिका की संगीत कहानी को स्ट्रीमिंग सेवाओं में पेश किया है। कैप्टन अमेरिका की कहानी के नाटकीय रूपांतरण के बारह गाने साउंडट्रैक में शामिल हैं। कैप्टन अमेरिका के गाने: द फर्स्ट एवेंजर का “स्टार-स्पैंगल्ड मैन” और डिज़्नी+ का हॉकआई का “सेव द सिटी” तीस मिनट के संगीत के मुख्य आकर्षणों में से हैं। साउंडट्रैक में पांच बिल्कुल नए गाने भी शामिल हैं जो विशेष रूप से ग्रैमी पुरस्कार विजेता गीतकार जॉर्डन पीटरसन, क्रिस्टोफर लेनर्ट्ज़ और एलेक्स कारुकास द्वारा निर्माण के लिए बनाए गए थे। मैथ्यू पी. शेल्बी ने रिकॉर्ड बनाने के लिए लेनर्ट्ज़ और कारुकास के साथ सहयोग किया।

संगीतमय संगीत स्टीव रोजर्स की समय-यात्रा का वर्णन करता है जब वह कैप्टन अमेरिका में बदल जाता है। संगीत में रोजर्स के साथ पैगी कार्टर भी शामिल हैं, जबकि निक फ्यूरी और कुछ एवेंजर्स सदस्य भी अतिथि भूमिका में हैं। रोजर्स का जीवन पूरे नाटक में शामिल है, उनकी सामान्य उत्पत्ति से लेकर एवेंजर्स के नेतृत्व और इन्फिनिटी स्टोन्स के लिए लड़ाई तक। लेनर्ट्ज़ ने मार्वल समाचार विज्ञप्ति में गानों को जीवंत बनाने और प्रशंसकों के लिए उन्हें आनंददायक बनाने पर चर्चा की। लेनर्ट्ज़ ने कहा, “एवेंजर्स और ब्रॉडवे दोनों परंपराओं के सर्वश्रेष्ठ को जारी रखना, संगीत में हास्य, हृदय और वीरतापूर्ण कार्रवाई को शामिल करना हमारे लिए महत्वपूर्ण था।” संगीत की आकर्षक धुनें और वाद्ययंत्रों की विस्तृत श्रृंखला हमारे नायकों के लिए एक आदर्श पूरक है। प्रतिष्ठित व्यक्तित्व. दर्शकों के लिए बिग बैंड जैज़, समकालीन फंक, पारंपरिक ऑर्केस्ट्रा और बहुत कुछ बजाया जाएगा।

रोजर्स: द म्यूजिकल, जो कैप्टन अमेरिका के जीवन का वर्णन करता है, वास्तव में हॉकआई के पहले एपिसोड के शुरुआती दृश्य से प्रेरित था, जिसमें ब्रॉडवे संगीत थिएटर दृश्य दिखाया गया था। हमारे मन में रोजर्स: द म्यूजिकल को डिज़्नीलैंड रिज़ॉर्ट में जीवंत करने का विचार आया “जिस क्षण हमने डिज़्नी+ पर हॉकआई सीरीज़ में ‘सेव द सिटी’ का प्रदर्शन देखा।” कंपनी के कार्यकारी रचनात्मक निदेशक डैन फील्ड्स ने कहा। “मैं रोमांचित हूं कि हाइपरियन थिएटर मंच ने दर्शकों को उस शो के हास्य, बहादुरी और दिल को देखने की अनुमति दी।” 2023 में रोजर्स: द म्यूजिकल के संक्षिप्त कार्यक्रम के लिए थिएटर फिर से खोला गया, जो 30 जून से 31 अगस्त, 2023 तक चला।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author