डिज़्नी प्रमुख डेडपूल और वूल्वरिन के बारे में निश्चित हैं, उन्होंने एमसीयू में ‘थकान’ को खारिज कर दिया

Spread MCU News

डिज़्नी इस धारणा को खारिज करता है कि सुपरहीरो फिल्म देखने वाले उनसे “थके हुए” हैं और इसके बजाय सोचते हैं कि समस्या गुणवत्ता से अधिक संख्या की हो सकती है। डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर ने कथित तौर पर हालिया सुपरहीरो फिल्मों की मंदी पर चर्चा की। इसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के दो नवीनतम ब्लॉकबस्टर, द मार्वल्स और एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया शामिल होंगे। इगर ने मंगलवार को मॉर्गन स्टेनली सम्मेलन में इस पर चर्चा करते हुए इस धारणा का खंडन किया कि “दर्शकों की थकान” संकट का कारण थी। उन्होंने कहा कि यह “कोई दुर्घटना नहीं” थी कि पहली 33 एमसीयू फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 बिलियन डॉलर की कमाई की थी। इसके बाद, उन्होंने भविष्यवाणी की कि डेडपूल और वूल्वरिन “लंबे समय में हमारी सबसे सफल मार्वल फिल्मों में से एक होगी,” और उन्होंने डिज्नी की उत्पादन में कटौती और मात्रा से अधिक गुणवत्ता को प्राथमिकता देने की नीति पर चर्चा की।

इगर ने कहा, “बहुत से लोग गलती से मानते हैं कि दर्शकों में थकान है जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है।” “वे उत्कृष्ट फिल्मों की तलाश में हैं। और यदि आप इसे अच्छी तरह से बनाते हैं तो लोगों के आने के अनगिनत उदाहरण हैं। कुछ हमारे हैं, जबकि कुछ हमारे नहीं हैं। इसका एक प्रमुख उदाहरण ओपेनहाइमर है। बिल्कुल अद्भुत फिल्म।” “फोकस वास्तव में महत्वपूर्ण है,” इगर ने आगे कहा। हमने मार्वल का उत्पादन कम कर दिया – उनके द्वारा उत्पादित फिल्मों और टीवी श्रृंखला की मात्रा – और यह वास्तव में समस्याग्रस्त होने लगी, लेकिन मैं समूह से खुश हूं। हम जो आईपी बना रहे हैं, उसके संबंध में मुझे खुशी महसूस हो रही है। मैंने कई परियोजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। सचमुच, हम वर्षों आगे की ओर देखते हैं। यह पुनरावर्ती भी है.

डिज़्नी के अधिकारी अन्य नियोजित रिलीज़ों से विशेष रूप से प्रसन्न हैं, जिनका बॉब इगर ने उल्लेख किया है। उन्होंने डेडपूल और वूल्वरिन और किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स के अलावा मोआना और इनसाइड आउट के एनीमेशन फॉलो-अप की भी पहचान की। स्ट्रीमिंग के संबंध में, इगर ने अप्रैल में डिज्नी+ पर टेलर स्विफ्ट के 2023 कॉन्सर्ट वीडियो को रिलीज करने के लिए चल रहे एक समझौते का भी उल्लेख किया। इस बीच, डिज़्नी उन फिल्मों के विकास पर कड़ी नज़र रखेगा जो अब विकास में हैं। जैसा कि इगर ने कहा, “आप प्रक्रिया के हर पहलू को देखते हैं, न कि केवल उन फिल्मों को जो आप बना रहे हैं; आप निर्देशकों, कास्ट किये जाने वाले लोगों, स्क्रिप्ट को देखते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से टीम के साथ तीन से पांच बार फिल्में देखता हूं और उत्कृष्टता और सम्मान की संस्कृति बनाता हूं जो रचनात्मक समुदाय के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है। “और एक बार फिर, नतीजे खुद बोलते हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply