डिफेंडर्स सागा आखिरकार डिज़्नी+ पर MCU टाइमलाइन पृष्ठ में जुड़ गया: मार्वल नेटफ्लिक्स प्रेमियों के लिए एक जीत

Spread MCU News

मार्वल नेटफ्लिक्स शो, जिसे डिफेंडर्स गाथा के रूप में भी जाना जाता है, को आखिरकार डिज्नी + पर आधिकारिक एमसीयू टाइमलाइन पेज में जोड़ा गया है। इसमें डेयरडेविल, जेसिका जोन्स, ल्यूक केज, आयरन फिस्ट, द पनिशर और द डिफेंडर्स शामिल हैं। प्रशंसक लंबे समय से इस खबर का इंतजार कर रहे हैं, और इन प्रिय पात्रों को आधिकारिक तौर पर एमसीयू के हिस्से के रूप में मान्यता प्राप्त देखना रोमांचक है।

जबकि डिफेंडर्स गाथा कुछ समय के लिए डिज्नी + पर उपलब्ध है, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें आधिकारिक एमसीयू समयरेखा का हिस्सा माना गया था या नहीं। हालांकि, टाइमलाइन पेज में उनके जुड़ने के साथ, यह स्पष्ट है कि मार्वल स्टूडियोज इन शो को बड़े एमसीयू पहेली के महत्वपूर्ण टुकड़ों के रूप में देखता है। यह उन प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी खबर है जो इन पात्रों को अपने बड़े पर्दे के समकक्षों के साथ बातचीत करते हुए देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि जबकि डिफेंडर्स गाथा को आधिकारिक एमसीयू टाइमलाइन पेज में जोड़ा गया है, यह स्पष्ट नहीं है कि इन पात्रों को भविष्य की एमसीयू परियोजनाओं में कैसे एकीकृत किया जाएगा। मल्टीवर्स अब खेल में है, कुछ भी संभव है। हालाँकि, अभी के लिए, प्रशंसक इन शो को देखने का आनंद ले सकते हैं और अनुमान लगा सकते हैं कि वे बड़े एमसीयू में कैसे फिट हो सकते हैं। और डेयरडेविलः बॉर्न अगेन के साथ, डिफेंडर्स की गाथा में वापस जाने और इन पात्रों के रोमांच को फिर से अनुभव करने के लिए इससे बेहतर समय कभी नहीं रहा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply