डेडपूल और वूल्वरिन के निर्देशक का कहना है कि एमसीयू फिल्म सीक्वल नहीं है।

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन के निदेशक शॉन लेवी ने आगामी सुपरहीरो सीक्वल और इसकी पिछली दो प्रविष्टियों के बीच अंतर पर चर्चा की। पहले फ्री गाइ और द एडम प्रोजेक्ट पर सहयोग करने के बाद, यह मुख्य अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स के साथ लेवी का सबसे हालिया प्रोजेक्ट है। लेवी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि डेडपूल और वूल्वरिन डेडपूल 3 के समान नहीं है, यह दर्शाता है कि अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म पिछली दो डेडपूल फिल्मों से अलग होने के लिए बनाई गई थी। उन्होंने कहा, “जहां तक डेडपूल और वूल्वरिन की कहानी गढ़ने की बात है, मैं हर दिन सौभाग्यशाली महसूस करता हूं क्योंकि आप दो बड़े फिल्म सितारों के बारे में उनकी सबसे प्रतिष्ठित भूमिकाओं में बात कर रहे हैं।” इसने मुझे एक मौका भी दिया। हालाँकि यह तीसरी डेडपूल फिल्म है, यह डेडपूल 3 नहीं है। यह कुछ अलग है, बहुत ही वूल्वरिन और डेडपूल। इसके अलावा, यह पहली दो फिल्मों की किसी भी चीज़ की नकल करने का कोई प्रयास नहीं करता है। वे शानदार थे, लेकिन यह दो व्यक्तियों का चरित्र विकास अनुभव है।

लेवी मार्वल स्टूडियोज की पहली आर-रेटेड फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो रेनॉल्ड्स, पॉल वर्निक, ज़ेब वेल्स और रेट रीस द्वारा सह-लिखित स्क्रिप्ट पर आधारित है। रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन, जो वेड विल्सन के रूप में अपनी पसंदीदा भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं/ फॉक्स की अब रद्द हो चुकी एक्स-मेन फिल्म त्रयी के डेडपूल और लोगन/वूल्वरिन, कलाकारों की टोली का नेतृत्व करेंगे। वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन, डोपिंदर के रूप में करण सोनी, पीटर के रूप में रॉब डेलाने, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक, नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड, युकिओ के रूप में शियोली कुत्सुना और शैटरस्टार के रूप में लुईस टैन डेडपूल कास्ट से लौट रहे हैं। तीसरी किस्त में एम्मा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन भी हैं, जो दोनों गोल्डन ग्लोब विजेता हैं। उत्तराधिकार पूर्व छात्र एक टीवीए एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जैसा कि पहले टीज़र में दिखाया गया है, जबकि कोरिन को कैसेंड्रा नोवा की भूमिका निभाने की उम्मीद है।

फिल्म की औपचारिक घोषणा के बाद डेडपूल और वूल्वरिन में संभावित कैमियो के बारे में अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं। लेवी का दावा है कि हालांकि कुछ इंटरनेट कास्टिंग अफवाहें सटीक हैं, कुछ नहीं हैं। सबसे व्यापक प्रशंसक सिद्धांतों में से एक के अनुसार, टेलर स्विफ्ट आगामी फिल्म में डैज़लर या लेडी डेडपूल की भूमिका निभा सकती हैं। जब लेवी से विश्वव्यापी पॉप स्टार की संदिग्ध उपस्थिति के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने बिना पुष्टि या खंडन किए रहस्यमय तरीके से जवाब दिया। “इस साक्षात्कार में, इसे बमुश्किल सत्यापित या खंडित किया गया है। उन्होंने एक मजाकिया टिप्पणी की, “मैं सचमुच फ्रेम से बाहर जा रहा हूं और खुद को बचा रहा हूं, अन्यथा रयान मुझ पर हमला कर देगा।” “केवल एक चीज जो ज्ञात है वह यह है कि मैंने एक फुटबॉल खेल में भाग लिया था, और उन घंटों के बारे में सब कुछ अच्छी तरह से प्रलेखित है। मैं बस इतना ही कहूंगा. मैं इसे कैसे लगाऊं? मुझे रहस्य आनंददायक लगता है। मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा अब तक केवल डेडपूल और वूल्वरिन के कुछ नियोजित कैमियो की पुष्टि की गई है। इलेक्ट्रा नैचियोस के रूप में जेनिफर गार्नर की वापसी उनके शुरुआती इनकार के बावजूद, फिल्म की अमेरिकी कॉपीराइट सूची द्वारा सुनिश्चित की गई थी। इसके अतिरिक्त, प्रारंभिक टीज़र से पता चला कि एक्स-मेन अनुभवी एरोन स्टैनफोर्ड, पायरो/जॉन एलरडाइस के रूप में वापसी करेंगे। उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म में न केवल पिछले मार्वल कलाकारों की वापसी शामिल होगी, बल्कि शीर्षक जोड़ी के नए पुनरावृत्ति भी शामिल होंगे। डॉगपूल और एक लंबे बालों वाला मर्क विद ए माउथ उनमें से दो होंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply