“डेडपूल और वोल्वरीन” में फैमके जेन्सेन की अनुपस्थिति की पुष्टि

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की आगामी रिलीज ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ को लेकर चर्चाओं के बावजूद, फेमके जानसेन ने पुष्टि की है कि वह फिल्म में जीन ग्रे के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को फिर से नहीं निभाएंगी। स्क्रीनगीक साक्षात्कार में अफवाहों को उनकी स्पष्ट रूप से खारिज करने से मार्वल प्रशंसकों के बीच अटकलों पर विराम लग जाता है, जिन्होंने अपने पूर्व सह-कलाकार ह्यूग जैकमैन के साथ उनकी वापसी देखने की उम्मीद की थी। जबकि जैकमैन वूल्वरिन को बड़े पर्दे पर वापस लाने के लिए तैयार है, जानसेन का निश्चित “नहीं” एमसीयू के नवीनतम रूपांतरण में उसके चरित्र की भागीदारी पर अध्याय को समाप्त करता है। यह खबर मूल “एक्स-मेन” फिल्म श्रृंखला के कुछ प्रशंसकों को निराश कर सकती है, जहां जानसेन के शक्तिशाली उत्परिवर्ती के चित्रण ने एक स्थायी छाप छोड़ी।

“डेडपूल एंड वूल्वरिन” में वूल्वरिन के रूप में अपनी भूमिका में ह्यूग जैकमैन की वापसी के इर्द-गिर्द की साज़िश फेमके जानसेन के हालिया रहस्योद्घाटन के साथ ही तेज हो गई है। 2017 की फिल्म ‘लोगान’ में वूल्वरिन के भाग्य को देखते हुए जैकमैन की वापसी विशेष रूप से रहस्यमयी है। रयान रेनॉल्ड्स, जो डेडपूल के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, और जैकमैन ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि यह नया कथा सूत्र “लोगान” की कहानी को कमजोर नहीं करेगा। रेनॉल्ड्स ने कहानी कहने की गुणवत्ता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया है और डिज्नी द्वारा फॉक्स के अधिग्रहण के बाद मार्वल के केविन फीज के साथ अपनी प्रारंभिक चर्चा के बारे में एक किस्सा साझा किया है। अभिनेता द्वारा अपने चरित्र को फिर से देखने में जैकमैन की समय पर रुचि का वर्णन रचनात्मक इच्छाओं और समय के एक आकस्मिक संरेखण का सुझाव देता है, जो प्रशंसकों की प्रत्याशा को प्रज्वलित करता है कि कैसे प्रिय चरित्र को एमसीयू के ताने-बाने में वापस बुना जाएगा।

‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ एमसीयू के लिए एक महत्वपूर्ण अतिरिक्त होने का वादा करती है, जिसमें न केवल जैकमैन के वूल्वरिन के साथ रेनॉल्ड्स के डेडपूल के प्रत्याशित पुनर्मिलन को दिखाया जाएगा, बल्कि वापसी के विविध कलाकारों और संभावित रूप से नए पात्रों को भी प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म में वैनेसा कार्लिस्ले के रूप में मोरेना बैकारिन और ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उगाम्स जैसे परिचित चेहरों का प्रतिशोध देखा जाएगा, जिसमें एम्मा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन को अज्ञात भूमिकाओं में जोड़ा जाएगा। अफवाहें जेनिफर गार्नर के इलेक्ट्रा के रूप में अपनी भूमिका पर फिर से विचार करने की ओर भी इशारा करती हैं, जिससे एमसीयू की पहुंच अपने समृद्ध चरित्र अभिलेखागार में और बढ़ जाती है। शॉन लेवी द्वारा निर्देशित और रेट रीज़ और पॉल वर्निक द्वारा लिखित, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ अपने पात्रों की विरासत के प्रति सच्चे रहते हुए एमसीयू के इतिहास को नया रूप देने के लिए तैयार है, जो प्रशंसकों को उनकी कहानियों की एक ताजा लेकिन सम्मानजनक निरंतरता प्रदान करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply