डेडपूल 3 के फैन पोस्टर में वूल्वरिन और डेडपूल के बीच क्रूर लड़ाई को दर्शाया गया है।

Spread MCU News

डेडपूल 3 के लिए एक शातिर प्रशंसक कला कृति कल्पना करती है कि फिल्म में वूल्वरिन और डेडपूल के बीच एक बड़ा युद्ध दृश्य कैसा दिखेगा। डेडपूल 3 के अद्भुत समूह में रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन शामिल हैं, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फीचर में क्रमशः डेडपूल और वूल्वरिन के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं, जो 2024 में एकमात्र एमसीयू फिल्म होगी। यह जोड़ी पहले एक्स में भिड़ी थी। मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन, कॉमिक पुस्तकों के प्रति वफादार डेडपूल को साकार करने में फिल्म की असमर्थता के बावजूद। डेडपूल 3 सेट की तस्वीरों से डेडपूल और वूल्वरिन के बीच बड़े पैमाने पर लड़ाई का संकेत मिलता है, पात्र अंततः फिर से आमने-सामने होंगे। डिजिटल कलाकार @agtdesign ने इंस्टाग्राम पर एक पूर्वावलोकन पेश किया कि लड़ाई कितनी खूनी हो सकती है।

डेडपूल 3 प्रशंसक कला में, ह्यू जैकमैन के वूल्वरिन को अपनी नई पीली कॉमिक बुक पोशाक पहने हुए अपने पंजों से डेडपूल पर क्रूर हमला करते हुए दिखाया गया है। प्रतिशोध में, रेनॉल्ड्स के उत्परिवर्ती ने अपने एक ब्लेड से वूल्वरिन पर वार किया। हालाँकि यह ज्ञात है कि दोनों फिल्म में युद्ध करेंगे, यह स्पष्ट नहीं है कि डेडपूल 3 की कहानी पात्रों को एक साथ कैसे लाएगी। चूंकि ब्रह्मांड को पीजी-13 रेटिंग दी गई है, इसलिए एमसीयू में अब तक मुख्य रूप से परिपक्व स्वर का अभाव है। डेडपूल 3 जैसी फिल्म को अपने चरित्र को पूरी तरह से सम्मानित करने के लिए आर वर्गीकरण द्वारा प्रदान की जाने वाली अक्षांश की आवश्यकता होती है, भले ही कुछ अन्य प्रस्तुतियां उस ग्रेड के लिए स्वीकार्य और अस्वीकार्य की सीमाओं को तोड़ने में सक्षम हैं। पहली आर-रेटेड एमसीयू तस्वीर, डेडपूल 3, फ्रेंचाइजी में भविष्य की फिल्मों के लिए मानक स्थापित करेगी।

रेनॉल्ड्स की पिछली डेडपूल फिल्मों को चरित्र के कठोर हास्य, गहन युद्ध और गहरे भावनात्मक महत्व के कारण खूब सराहा गया था। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पहली आर-रेटेड फिल्म के रूप में, डेडपूल 3 उन तत्वों को संरक्षित करता है जिन्होंने रेनॉल्ड्स के डेडपूल को सफल बनाया और साथ ही मार्वल को बढ़ने की अनुमति दी। मार्वल स्पॉटलाइट बैनर, जो हाल ही में बनाया गया था, दर्शाता है कि डेडपूल 3 की आर रेटिंग ने पहले ही एमसीयू को किस हद तक प्रभावित किया है। मार्वल स्पॉटलाइट की मदद से, एमसीयू के पास “अधिक जमीनी, चरित्र-संचालित कहानियों को स्क्रीन पर लाने के लिए एक मंच होगा।” मार्वल को उन पात्रों के लिए आर-रेटेड फिल्में बनाते रहना चाहिए जिनकी उन्हें आवश्यकता है क्योंकि वह विवरण उन पर अच्छी तरह से फिट बैठता है। उदाहरण के लिए, डिज़्नी+ की मून नाइट, जिसकी असंतोषजनक हिंसा के लिए आलोचना की गई थी, शायद टीवी-एमए वर्गीकरण के साथ बनाई गई होती और सफल होती अगर मार्वल स्पॉटलाइट की स्थापना कुछ साल पहले की गई होती। ब्लेड और इको को क्रमशः आर और टीवी-एमए रेटिंग प्राप्त होने के साथ, लाइव-एक्शन एमसीयू अधिक परिष्कृत स्वर अपनाने लगा है। डेडपूल 3 प्रभावी ढंग से दुनिया के लिए इस महत्वपूर्ण बदलाव की शुरुआत करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply