डेडपूल 3 में एक महत्वपूर्ण गुप्त युद्ध स्थान होगा

Spread MCU News

एक हालिया वेब अफवाह में दावा किया गया है कि सीक्रेट वॉर्स का बैटलवर्ल्ड डेडपूल 3 में दिखाई दे सकता है। प्रसिद्ध अंदरूनी सूत्र और स्कूपर डैनियल रिचमैन के अनुसार, वेड विल्सन की तीसरी लाइव-एक्शन फिल्म में पैच-टुगेदर ब्रह्मांड शामिल होगा। हालाँकि बैटलवर्ल्ड को कथा में कैसे शामिल किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई सुराग नहीं है, लेकिन कुछ प्रशंसकों ने सुझाव दिया है कि इसे इस तरह से प्रस्तुत किया जा सकता है जैसे लोकी ने शून्य का प्रतिनिधित्व किया था। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लेखन के समय तक, यह अभी भी एक अफवाह है, और न तो मार्वल स्टूडियोज और न ही डिज्नी ने किसी भी प्रकार की पुष्टि प्रदान की है।

WGA और SAG-AFTRA की हड़ताल के कारण भले ही डेडपूल 3 का निर्माण रोकना पड़ा हो, लेकिन फिल्म के बारे में अफवाहें अभी भी फैल रही हैं। हाल ही में प्रसारित एक और प्रसिद्ध अफवाह में सुझाव दिया गया था कि टेलर स्विफ्ट डैज़लर का किरदार निभाएंगी, जबकि एक अन्य स्कूपर ने कहा कि एम्मा कोरिन चार्ल्स जेवियर की दुष्ट जुड़वां बहन कैसेंड्रा नोवा का किरदार निभाएंगी। बैटलवर्ल्ड के समान, इनकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए इन्हें थोड़े से नमक के साथ लेने की सलाह दी जाती है। ऊपर दिए गए उदाहरणों के अलावा, मार्वल स्टूडियोज ने कई आश्चर्यों का खुलासा किया है कि दर्शक डेडपूल 3 से क्या उम्मीद कर सकते हैं। पहली बार घोषणा करने के बाद कि उन्होंने 2017 के लोगन के बाद चरित्र के साथ काम पूरा कर लिया है, ह्यू जैकमैन ने अब खुलासा किया है कि वह अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। वूल्वरिन। यहां तक कि उनके पास चमकीले पीले और नीले रंग की पोशाक भी थी जो कॉमिक्स के अनुरूप थी, जैसा कि फिल्म के सेट से तस्वीरों में दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त, जेनिफर गार्नर इलेक्ट्रा के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, जिसकी उत्पत्ति उन्होंने 2003 की लोकप्रिय हिट डेयरडेविल फिल्म में की थी।

कॉरिन ने इस तरह के एक गुप्त लेकिन रोमांचकारी प्रोजेक्ट पर काम करने के अनुभव को भ्रम के साथ जबरदस्त उत्साह के साथ याद किया। “मैंने कहा, ‘देखो, तुम्हें मुझे इस बारे में जानकारी देनी होगी। यह दुनिया अविश्वसनीय रूप से जटिल है. यह पूरी तरह से मन-बकवास है; इसमें बहुत कुछ है, उन्होंने टिप्पणी की। यह अविश्वसनीय है, सभी ईस्टर अंडे और शब्दावली, यह व्यक्ति उस व्यक्ति से कैसे जुड़ा है जिसने ऐसा किया, यह व्यक्ति कब्र से कैसे वापस आया, आदि। मैं इस घटना का हिस्सा बनने के लिए खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं। विशेष रूप से, मैं डेडपूल की सराहना करता हूं क्योंकि यह अपने स्वयं के आंतरिक कामकाज के प्रति बहुत जागरूक और आलोचनात्मक है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply