डेडपूल 3 में डैफ़न कीन के X23 को वापस लाना

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज़ के अनुसार डैफ़न कीन कथित तौर पर डेडपूल 3 में X23 के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। विश्वसनीय स्कूपर CanWeGetSomeToast के अनुसार, सूत्रों ने खुलासा किया है कि “मार्वल ने हमले शुरू होने से ठीक पहले डैफ़न कीन के साथ बातचीत की थी ताकि उसे बड़ी लौरा किन्नी के रूप में वापस लाया जा सके,” यानी X23, आगामी थ्रीक्वेल में। वे हड़तालों के लिए तैयार थे और उम्मीद कर रहे थे कि एक बार जब स्टूडियो लेखकों और कलाकारों को उचित भुगतान करना शुरू कर देंगे तो समय सारिणी संरेखित हो जाएगी। जो शॉन लेवी के इस दावे के अनुरूप है कि डेडपूल 3 का निर्माण बीच में ही चल रहा था। स्कूपर ने जारी रखा, उम्मीद है कि यह एक महत्वपूर्ण भूमिका से अधिक एक कैमियो होगा। ह्यू जैकमैन (लोगान/वूल्वरिन) और पैट्रिक स्टीवर्ट (चार्ल्स जेवियर/प्रोफेसर एक्स) 2017 एक्स-मेन फिल्म लोगान में उनके सह-कलाकार थे, जिसमें कीन ने लौरा किन्नी/एक्स-23 की भूमिका निभाई थी। ह्यू जैकमैन और पैट्रिक स्टीवर्ट दोनों ने फिल्म में अभिनय किया। अभिनेता को पहले एक स्टैंड-अलोन फिल्म में X23 के रूप में अपनी भूमिका को दोहराना था, लेकिन एक बार जब डिज्नी ने 20वीं सेंचुरी फॉक्स का अधिग्रहण कर लिया, तो उन योजनाओं को स्थगित कर दिया गया।

लोगान के बाद से, कीन ने बीबीसी वन और फिलिप पुलमैन के हिज डार्क मटेरियल्स के एचबीओ रूपांतरण में मुख्य नायिका, लायरा बेलाक्वा, 2015 श्रृंखला द रिफ्यूजीज़ में एक सहायक भूमिका, एना “अनी” क्रूज़ ओलिवर और नायक, एना की भूमिका निभाई है। चरित्र, 2020 फीचर एना में। इसके अतिरिक्त, वह आगामी स्टार वार्स टेलीविजन श्रृंखला द एकोलिटे में दिखाई देंगी, जो हाई रिपब्लिक अवधि के अंत के करीब सेट है।

2009 के एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन, रयान रेनॉल्ड्स की मर्क विद अ माउथ और ह्यू जैकमैन की वेपन एक्स के बाद से एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालाँकि, डेडपूल 3 की रिलीज़ के साथ यह बदल जाएगा। टिम मिलर (डेडपूल) और डेविड लीच (डेडपूल 2) की जगह शॉन लेवी फिल्म के निर्देशक के रूप में कार्यभार संभालेंगे। डेडपूल 3 को हाल ही में लेवी द्वारा “कच्चा, साहसी और बहुत अधिक आर-रेटेड” कहा गया है। रेनॉल्ड्स और जैकमैन ने कहा है कि उनकी फिल्म में समय यात्रा का उपयोग किया जाएगा, जबकि कथा की विशिष्टताएं अभी तक अज्ञात हैं। कई अफवाहों के अनुसार, ब्रह्माण्ड को थ्रीक्वेल में एक प्रमुख विषय कहा जाता है, और इसमें कई दृश्य-चोरी की उपस्थिति है। लेवी की अब केवल डेडपूल 3 में भूमिका है, लेकिन अगर कोई ताजा अफवाह सटीक निकली, तो यह बदल सकता है। फिल्म, जो द मल्टीवर्स सागा का समापन होगी, फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित की जाएगी, जो जाहिर तौर पर शीर्ष उम्मीदवारों में से एक है। टीआईएफएफ 2023 में ईटी कनाडा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, लेवी ने अफवाह को संबोधित करते हुए कहा, “मैंने वह अफवाह पढ़ी है, और मैं बस इतना ही कहने जा रहा हूं।” अन्य संभावित फिल्म निर्माता रयान कूगलर (ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर) और सैम राइमी (डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस) हैं, जिन्होंने अफवाहों को “पागल” बताया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply