डेडपूल 3 में प्रोफेसर एक्स और खलनायक के बीच एक महत्वपूर्ण संबंध

Spread MCU News

कई स्कूपर्स एम्मा कोरिन के रहस्यमय डेडपूल 3 खलनायक का नाम जानने का दावा कर रहे हैं, महीनों से चल रही अफवाहों के बावजूद। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में पैट्रिक स्टीवर्ट के प्रोफेसर एक्स के चित्रण को अंदरूनी सूत्र डेनियल रिचटमैन द्वारा जारी एक भ्रमित करने वाले GIF में कोरिन की तस्वीर के साथ जोड़ा गया था। इसके बाद, एक अन्य लीकर CanWeGetSomeToast ने संबंध पर जोर दिया और जोर देकर कहा कि स्टीवर्ट डेडपूल 3 में कैसेंड्रा नोवा का किरदार निभाएंगे। इन बयानों को मार्वल स्टूडियो या डिज्नी द्वारा स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है, और WGA और SAG के परिणामस्वरूप परियोजना पर कुछ अपडेट हैं -AFTRA की हड़ताल के कारण फिल्मांकन रोकना पड़ा।

कैसेंड्रा नोवा एक्स-मेन की सबसे प्रबल प्रतिद्वंदियों में से एक थीं, जब वह पहली बार 2001 की न्यू एक्स-मेन में कॉमिक्स में दिखाई दीं। वह चार्लीज़ ज़ेवियर की जुड़वां बहन है, जिसे शिया अपना “मुम्मुद्रई” कहता है, जिसका अर्थ उसके बिल्कुल विपरीत और समान है। वह ग्रांट मॉरिसन और फ्रैंक क्विटली द्वारा बनाई गई थी। प्रोफेसर एक्स ने जब वह गर्भ में ही थी तब उसकी दुष्ट योजनाओं को भांपकर उनके पैदा होने से पहले ही उससे छुटकारा पाने की कोशिश की। आख़िरकार वह आगे बढ़ी और अपने पूरे जीवन में, उसने एक ऐसा शरीर बनाने की कोशिश की जो प्रतिशोध लेने के साथ-साथ उसके भाई की शक्तिशाली टेलीपैथी का सामना करने में सक्षम हो। उसने कई एक्स-मेन स्टोरीलाइन में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के रूप में काम किया है, हालांकि यह अनिश्चित है कि इन्हें डेडपूल 3 की कहानी के लिए अनुकूलित किया जाएगा या नहीं।

कॉरिन के बारे में, अभिनेता ने रयान रेनॉल्ड्स के वेड विल्सन के साथ काम करने की अपनी उत्सुकता के बारे में विस्तार से बात की है और जोर देकर कहा है कि गाथा की तीसरी किस्त दर्शकों को चौंका देगी। उन्होंने कहा, “मैं खलनायक की भूमिका निभाने के लिए वास्तव में उत्साहित महसूस करता हूं।” “मैंने यह नहीं किया है, और मैं उस खुजली को दूर करना चाहता हूं। यह दुनिया अविश्वसनीय रूप से जटिल है. इसमें इतना कुछ है कि यह वाकई दिमाग चकरा देने वाला है। मैं निश्चित रूप से समझ सकता हूँ कि इतने सारे व्यक्तियों के लिए इसका इतना महत्व क्यों है। मैं इस घटना का हिस्सा बनकर खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं। वेड विल्सन, नामधारी स्मार्ट-माउथ भाड़े के सैनिक को एक बार फिर डेडपूल 3 में एक खतरनाक काम पर भेजा जाएगा, जबकि वह ब्रह्मांड को पार करने और एमसीयू के भीतर बसने की कोशिश कर रहा है। वूल्वरिन के रूप में ह्यू जैकमैन की बहुप्रतीक्षित वापसी और जेनिफर गार्नर, जो बेन एफ्लेक की समीक्षकों द्वारा आलोचना की गई डेयरडेविल फिल्म में अपनी इलेक्ट्रा भूमिका को फिर से निभाएंगी, उनके साथ कलाकारों में शामिल होंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply