डेयरडेविल के प्रशंसकों में ‘बॉर्न अगेन’ में फॉगी और कैरेन के नसीब को लेकर चिंता बढ़ी

Spread MCU News

डेयरडेविल श्रृंखला के प्रशंसकों ने इस संभावना पर चिंता व्यक्त की है कि आगामी श्रृंखला, डेयरडेविलः बॉर्न अगेन में फॉगी नेल्सन और करेन पेज दोनों को मार दिया जा सकता है। इसने प्रशंसकों के बीच बहुत सारी अटकलें और चिंता पैदा कर दी है जो इस बात को लेकर चिंतित हैं कि शो के भविष्य के लिए इसका क्या मतलब हो सकता है। प्रशंसकों ने अपनी चिंताओं को व्यक्त करने और प्रिय पात्रों के साथ क्या हो सकता है, इस बारे में अपने सिद्धांतों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

जैसा कि होता है, मैट मर्डॉक और पीटर पार्कर दोनों को नए दोस्तों, सहयोगियों और दुश्मनों की आवश्यकता होती है। वे खुद को एक समान नाव में पाते हैं, दोनों को अपने जीवन और अपने आसपास की दुनिया में महत्वपूर्ण परिवर्तनों का सामना करना पड़ता है। हालांकि यह देखा जाना बाकी है कि फॉगी और करेन के पात्रों के साथ क्या होगा, यह स्पष्ट है कि मैट और पीटर दोनों को नए रिश्ते बनाने और आने वाली श्रृंखला में भरोसा करने के लिए नए लोगों को खोजने की आवश्यकता होगी।

डेयरडेविलः बॉर्न अगेन के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है, जो फॉगी और करेन के भाग्य पर कुछ प्रकाश डाल सकती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि तस्वीर क्या दर्शाती है, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि यह पात्रों के भाग्य के बारे में एक सुराग हो सकता है। हालाँकि, जब तक श्रृंखला प्रसारित नहीं होती, तब तक यह निश्चित रूप से जानना असंभव है कि फॉगी और करेन का क्या होगा। प्रशंसकों को बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि आगामी श्रृंखला में क्या होता है और उम्मीद है कि उनके पसंदीदा पात्र इसे जीवंत बनाते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply