डेयरडेविल में किंगपिन को भयानक नई शक्ति मिलती है

Spread MCU News

मार्वल कॉमिक्स की आगामी जाइंट-साइज़ डेयरडेविल में, जो जून में रिलीज़ होने वाली है, किंगपिन अपनी भयावह नई अलौकिक शक्ति की बदौलत मैट मर्डॉक के मैन विदाउट फियर के लिए और भी अधिक कठिन प्रतिद्वंद्वी बनाएगा। मार्वल का दावा है कि हर महीने उनके सबसे अधिक पहचाने जाने वाले सुपरहीरो में से एक को प्रदर्शित करने वाले एक विशाल आकार के वन-शॉट का उत्पादन प्रकाशक के विशालकाय आकार की कहानी कहने की 50 वीं वर्षगांठ के जश्न का एक हिस्सा है, जिसमें विशालकाय आकार का डेयरडेविल भी शामिल है। कला कर्तव्य पर एक्स-फोर्स के पॉल डेविडसन के साथ, वर्तमान डेयरडेविल लेखक सलादीन अहमद जून जाइंट-साइज़ डेयरडेविल अंक के लेखक होंगे। जाइंट-साइज़ डेयरडेविल, जिससे डेयरडेविल की निरंतर कहानी में एक महत्वपूर्ण विकास प्रदान करने की उम्मीद है, का कवर ब्रायन हिच द्वारा तैयार किया गया है।

डेयरडेविल विवरण के अनुसार मार्वल के विशाल, मैट मर्डॉक अपने नवीनतम कार्यकाल के दौरान दो अलग-अलग प्रयासों के लिए समर्पित रहे हैं। मैट हेल्स किचन में सबसे नया पुजारी है, जबकि उसने मैन विदाउट फियर की पोशाक नहीं पहनी है! इस नई वास्तविकता के केंद्र में एक भयावह रहस्य छिपा है क्योंकि डेयरडेविल के प्रियजनों को उसकी आत्मा से जुड़े राक्षसी प्राणियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। ये प्रतिशोधी अलौकिक संस्थाएं, जिनका सात घातक पापों से एक रहस्यमय संबंध है, अब डेयरडेविल के सबसे बड़े दुश्मन किंगपिन पर कब्ज़ा करना चाहेंगी। “तुम्हें पाप द्वारा खोजा जाएगा, साहसी! वह शिकार पर है: ऐसी शक्तियों से लैस जिसके अस्तित्व के बारे में स्वयं सुपरहीरो को भी पता नहीं है, डेयरडेविल के सबसे घातक और भयानक विरोधियों में से एक हत्या के लिए तैयार है। हाँ, वह कोई और नहीं बल्कि मैनहट्टन की रात की सड़कों पर घूमने वाला किंगपिन होगा। इसके अतिरिक्त, डेयरडेविल कितनी भी तेजी से आगे बढ़े, खून तो होगा ही।’

डेयरडेविल लेखक अहमद ने कहा, मैंने हमेशा खलनायक के नजरिए से कहानियों का आनंद लिया है और विल्सन फिस्क के पास सबसे अच्छा सड़क-स्तरीय खलनायक पीओवी है। वह किंगपिन के दृष्टिकोण से कथा सुनाता है, और वह प्रशंसकों के अगले विशाल आकार के डेयरडेविल अंक को पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। अहमद ने आगे कहा, “इसके साथ, हम वास्तव में बड़े और खूनी हो गए, किंगपिन को बड़े पैमाने पर वापस लाए।” “मैं प्रशंसकों द्वारा इसे जांचने का इंतजार नहीं कर सकता।” जब अहमद की डेयरडेविल पिछले साल सितंबर में आई थी, तो लेखक ने पुस्तक के प्रकाशन से पहले उन शर्तों का खुलासा किया था जिनके तहत वह इस परियोजना को अपनाएंगे। “मैं इस पद को केवल तभी स्वीकार करना चाहता था अगर मुझे लगे कि मैं हेल्स किचन और मैट में कुछ नया और मौलिक ला सकता हूँ। उन्होंने कहा, “और इसलिए यही इसके मूल में है, वह और उसकी दुनिया।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply