डेविड नाकायमा की मार्वल आर्ट पर पहली नज़र डालें जिसमें स्पाइडर-मैन, एक्स-मेन और बहुत कुछ शामिल है

Spread MCU News

मार्वल और क्लोवर प्रेस द्वारा निर्मित और मार्वल के कुछ सबसे प्रसिद्ध कलाकारों के काम को प्रदर्शित करने वाली बुटीक कला पुस्तक श्रृंखला के तीसरे खंड का शीर्षक द मार्वल आर्ट ऑफ डेविड नाकायमा है। नाकायमा के कलात्मक कौशल की सीमा कॉमिक पुस्तकों के दायरे से कहीं आगे तक जाती है। अत्यधिक सम्मानित रचनाकार ने क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद सबसे पहले वीडियो गेम के साथ प्रयोग किया, फिर अपनी कॉमिक बुक जड़ों की ओर वापस चले गए। उस समय से, नाकायमा ने मार्वल के कई सबसे प्रसिद्ध पात्रों के लिए चित्र बनाए हैं, जिनमें एक्स-मेन, स्पाइडर-मैन, डेडपूल और कई अन्य शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, नाकायमा ने सीबीआर को कॉमिक बुक उद्योग में अपने काम और कैरियर के बारे में एक विशेष टिप्पणी प्रदान की। पसंदीदा कलाकार, जहां हमने एक घंटे तक मनमोहक कवर बनाने के बारे में चर्चा की। आप जानते हैं, यह केवल ड्राफ्ट्समैनशिप नहीं है। उत्कृष्ट कलाकृति अकेले इसे खत्म नहीं कर सकती। हास्य, एक ऑप्टिकल भ्रम, सेक्स अपील, एक रचनात्मक परिदृश्य, एक पॉप-संस्कृति संकेत, एक अभिनव ग्राफिक शैली, हड़ताली रंगों का उपयोग, आदि – या ये सभी – भी एक कवर को वास्तव में खड़ा कर देंगे। मुख्य बात यह है कि इसे किसी तरह अलग दिखना चाहिए और दर्शकों का ध्यान खींचना चाहिए। मैं हर दिन इसी पर विचार करता हूं।’

डेविड नाकायमा की मार्वल आर्ट में न केवल इसी नाम के निर्माता के कुछ सबसे प्रसिद्ध टुकड़े शामिल होंगे, बल्कि यह प्रशंसकों को “दुर्लभ और पहले कभी न देखी गई कलाकृति” भी प्रस्तुत करेगा। पुस्तक की मूल प्रेस विज्ञप्ति में, नाकायमा ने अपना उत्साह बताया। “अरे दोस्तों, मैं उत्साहित हूँ! प्रशंसक वर्षों से मुझसे एक कला पुस्तक की भीख मांग रहे हैं, और अब मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आखिरकार यह हो रहा है!” वह चिल्लाया। नाकायमा ने श्रृंखला के प्रकाशक, द मार्वल आर्ट ऑफ़ को भी श्रेय दिया। उनके अनुसार, क्लोवर प्रेस के अद्भुत लोगों के कारण, उनका काम “सर्वोत्तम गुणवत्ता में भी प्रदर्शित किया जाएगा।” मैंने अपने अभिलेखों को खंगाला है और लगभग दस साल पहले के काम को एक साथ रखा है!, अपने शुरुआती मार्वल एडवेंचर्स काम से शुरू करके और वर्तमान हेलफायर गाला कवर के माध्यम से जारी रखा है। यदि आपने कभी इसकी इच्छा की है तो यह निस्संदेह मेरे काम का पूरा संग्रह प्राप्त करने का तरीका है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply