डॉक्टर डूम की भूमिका में अद्भुत चार प्रशंसक कला विचार पेड्रो पास्कल

Spread MCU News

बॉसलॉजिक प्रशंसक कला में पेड्रो पास्कल को एफएफ के कट्टर दुश्मन, डॉक्टर डूम के रूप में चित्रित किया गया है, हाल के दावों के बावजूद कि अभिनेता को मार्वल स्टूडियोज के फैंटास्टिक फोर पुनरुद्धार के लिए रीड रिचर्ड्स/मिस्टर फैंटास्टिक का हिस्सा दिया गया था। छवि में, जिसे बॉसलॉजिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, पास्कल लाटवेरिया के भगवान के रूप में पहने हुए डॉक्टर डूम का मुखौटा पहने हुए दिखाई दे रहा है। छवि इस तथ्य से और भी अस्थिर हो जाती है कि पास्कल का चेहरा घावों से ढका हुआ है और वह चमकदार हरी आंखों से दर्शक को देख रहा है। “लेकिन क्या होगा यदि पेड्रो पास्कल वास्तव में डॉक्टर डूम की भूमिका निभा रहा है?” बस मज़ाक कर रहे हैं, बॉसलॉजिक ने विवरण में कहा। “हो सकता है अफवाहों के कारण यह गड़बड़ हो गई हो…”

निर्देशक मैट शाकमैन से जब पूछा गया कि फैंटास्टिक फोर को अन्य टीमों से क्या अलग करता है, तो उन्होंने फिल्म के संदर्भ में कहा, “मुझे लगता है कि मुझे अंतरिक्ष दौड़, फैंटास्टिक फोर की दुनिया का कैनेडी-युग का आशावाद पसंद है।” यह धारणा कि हम अपने सामने आने वाली हर समस्या को हल करने में सक्षम हैं और सही तकनीक, हृदय और बुद्धि से हम किसी भी बाधा को दूर कर सकते हैं। यह समान नहीं है। यह कई पहलुओं में अलग है क्योंकि वे वास्तव में एक परिवार हैं। एक्स-मेन या एवेंजर्स के विपरीत, जो एक परिवार है जो आपको सड़क पर मिलता है, फैंटास्टिक फोर एक वास्तविक परिवार है जिसमें इसके साथ आने वाली सभी समस्याएं हैं। यह सब जटिलता, दुःख और प्रेम के साथ है।”

इसके अलावा, शकमैन ने खुलासा किया कि पुनरुद्धार फिलाडेल्फिया में इट्स ऑलवेज सनी पर काम करने के उनके अनुभव से प्रभावित हुआ था। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने “इतने वर्षों में इट्स ऑलवेज सनी पर काम करने से बहुत कुछ सीखा है” और शो के कलाकारों ने “चंचलता और सटीकता का एक अनूठा संयोजन” योगदान दिया है, उनका मानना है कि ये गुण किसी भी सफल प्रयास के लिए आवश्यक हैं। शक्मन ने कहा, “आप जो कर रहे हैं उसके बारे में आपको कठोर होना होगा, और कॉमेडी किसी भी अन्य चीज़ से भी अधिक कठोर है। आपको सैंडबॉक्स में एक बच्चा बनना होगा, खेलना होगा और आविष्कार करना होगा।” “विशेष प्रभावों का उपयोग करके किसी चीज़ को अत्यधिक जटिल बनाने की तुलना में किसी चीज़ को सटीक रूप से हास्यप्रद बनाना अक्सर अधिक कठिन होता है। इस प्रकार, सटीकता और मज़ा। इसके अलावा, मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष और सीसीओ केविन फीगे ने 2022 में कहा था कि कहानी की विशिष्टताओं की कमी के बावजूद, रीबूट एफएफ की मूल कथा को नहीं दोहराएगा। बहुत से लोग कहानी की शुरुआत और अनिवार्यताओं से परिचित हैं, फीगे ने उस समय कहा, “हमने इसे स्क्रीन पर लाने के साथ अपने लिए एक बहुत ऊंचा मानक निर्धारित किया है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply