डॉन चीडल एक अन्य वॉर मशीन अभिनेता के रूप में न्यू पीकॉक सीरीज़ में टेरेंस हॉवर्ड के साथ आ रहे हैं

Spread MCU News

एमसीयू की वॉर मशीन के कलाकार पीकॉक मिनिसरीज फाइट नाइट: द मिलियन डॉलर हीस्ट के लिए एक साथ आएंगे। 2008 की मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म आयरन मैन में टेरेंस हॉवर्ड ने जेम्स “रोडी” रोड्स का किरदार निभाया है, जिन्हें वॉर मशीन के नाम से भी जाना जाता है। मार्वल स्टूडियोज़ के साथ अनबन की रिपोर्ट के बाद, हॉवर्ड ने फिर कभी यह किरदार नहीं निभाया, और डॉन चीडल ने आयरन मैन 2 (2010) से शुरुआत करते हुए यह भूमिका निभाई। सूत्रों के मुताबिक, वॉर मशीन के दो कलाकार अब फाइट नाइट: द मिलियन डॉलर हीस्ट में सह-कलाकार होंगे। फिल्म का सारांश इस कुख्यात कहानी का वर्णन करता है कि कैसे मुहम्मद अली की ऐतिहासिक 1970 की वापसी की लड़ाई की पूर्व संध्या पर एक सशस्त्र डकैती ने न केवल एक व्यक्ति के जीवन बल्कि पूरे शहर की नियति को बदल दिया।

फाइट नाइट: द मिलियन डॉलर हीस्ट में डेक्सटर डार्डन मुहम्मद अली का किरदार निभाएंगे। सीज़न की नियमित भूमिका में, डॉन चीडल जेडी हडसन के रूप में कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जो “अटलांटा के पहले काले जासूसों में से एक हैं जिन्हें अली के सुरक्षा विवरण और डकैती के लिए सौंपा गया था।” कॉमेडियन केविन हार्ट भी श्रृंखला में चिकन मैन के रूप में होंगे, जो एक “स्तर ऊपर जाने की कोशिश करने वाला हसलर” है, जबकि ताराजी पी. हेंडरसन विवियन थॉमस, चिकन मैन की मालकिन और एक “समझदार व्यवसायी महिला” का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में निक फ्यूरी की भूमिका निभाने वाले सैमुअल एल जैक्सन फाइट नाइट: द मिलियन डॉलर हीस्ट में दिखाई देंगे। शाय ओगबोना ने जेसन होरविच के साथ सीमित श्रृंखला और सह-श्रोता का सह-निर्माण किया। ओगबोना, हॉरविच, केविन हार्ट, ब्रायन स्माइली, माइक स्टीन, विल पैकर, सबरीना विंड, कोनल बर्न, कैरी लिबरमैन और जेफ कीटिंग के साथ कार्यकारी निर्माता निर्देशक क्रेग ब्रूअर हैं, जिन्होंने पहले दो और आखिरी दो एपिसोड का निर्देशन किया था। केनी बर्न्स, टिफ़नी ब्राउन और एरिका जॉनसन सह-कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।

टेरेंस हॉवर्ड और डॉन चीडल दोनों ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2004 की फिल्म क्रैश में अभिनय किया, जो आयरन मैन घटना से पहले हुई थी। एमसीयू में हॉवर्ड की स्थिति के बारे में चीडल की अंतिम धारणा के कारण के बारे में, हॉवर्ड ने बाद में दावा किया कि उन्हें अगली कड़ी के लिए उनकी प्रारंभिक आयरन मैन अनुबंध में निर्दिष्ट की तुलना में कम प्रस्ताव मिला था। इसके अतिरिक्त, हॉवर्ड ने दावा किया कि उनके सह-कलाकार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने उस पैसे का गबन किया जो उन्हें दिया जाना था। जैसा कि हॉवर्ड ने 2013 में वॉच व्हाट हैपन्स लाइव पर कहा था, “यह पता चला है कि जिस व्यक्ति को मैंने आयरन मैन बनने में मदद की थी, उसने वह पैसा ले लिया जो मुझे मिलना चाहिए था और जब समय आया तो मुझे बाहर धकेल दिया… दूसरे के लिए फिर से तैयार एक।” हमने तीन-चित्र वाला समझौता पूरा किया। इसका मतलब है कि आपने लेनदेन पहले ही पूरा कर लिया है। पहले, दूसरे और तीसरे के लिए एक निर्धारित राशि होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, “वे दूसरे के लिए मेरे पास आए और कहा, ‘हमें लगता है कि दूसरा आपके साथ या आपके बिना सफल होगा, इसलिए हम आपके लिए अनुबंध के अनुसार जो कुछ भी था उसका आठवां हिस्सा आपको भुगतान करेंगे।'” मैंने दोस्त को फोन करने के बाद कहा मैंने पहली नौकरी पाने में सहायता की, उसने तीन महीने तक मेरी कॉल का जवाब नहीं दिया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply