डोनाल्ड ग्लोवर ने खुलासा किया कि उनके स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने की अधिक संभावना है

Spread MCU News

डोनाल्ड ग्लोवर का मानना है कि एक लाइव-एक्शन माइल्स मोरालेस/स्पाइडर-मैन फिल्म का निर्माण किया जाएगा और सोनी द्वारा उन्हें प्रॉलर के रूप में दोबारा लिया जा सकता है। ग्लोवर ने एक साक्षात्कार में कहा कि सोनी उनकी उम्र के कारण उन्हें कास्ट करने के बारे में “सोच भी नहीं रही थी”। तब अभिनेता ने विश्वास व्यक्त किया कि किसी दिन एक लाइव-एक्शन माइल्स मोरालेस/स्पाइडर-मैन फिल्म होगी, और कहा कि ग्लोवर संभवतः सोनी के लिए प्रॉलर/आरोन डेविस की भूमिका निभाएंगे।

जैसा कि ग्लोवर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसके बारे में सोचा भी होगा।” “एक माइल्स मोरालेस लाइव-एक्शन फिल्म पर निस्संदेह काम चल रहा है, और मेरा मानना है कि उनकी मुख्य चिंता यह है कि मैं प्रॉलर या उसके जैसी कोई भूमिका निभाऊंगा। मैं फिलहाल स्पाइडर-मैन बनने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं।

ग्लोवर ने हाल ही में एनिमेटेड फिल्म एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में एक बहुप्रतीक्षित उपस्थिति दर्ज की, जिसमें एक संक्षिप्त दृश्य दिखाया गया था जिसमें लाइव-एक्शन और एनीमेशन का मिश्रण था। माइल्स मोरालेस को पता चलता है कि ग्लोवर का हमशक्ल प्रॉलर जेल में है क्योंकि वह परिदृश्य में स्पाइडर-सोसाइटी की खोज कर रहा है। अभिनेता, हास्य अभिनेता और गायक का माइल्स मोरालेस/स्पाइडर-मैन से जुड़े होने का एक लंबा इतिहास है; यह दृश्य तो सबसे ताज़ा उदाहरण है. #डोनाल्डफॉरस्पाइडरमैन अभियान के साथ, ग्लोवर और समर्थकों ने मार्क वेब के द अमेजिंग स्पाइडर-मैन के लिए ऑडिशन दिलाने के लिए 2010 में एक इंटरनेट प्रयास शुरू किया। हालाँकि ग्लोवर ने एनिमेटेड अल्टिमेट स्पाइडर-मैन सीरीज़ में माइल्स को आवाज़ दी, लेकिन अंततः एंड्रयू गारफ़ील्ड ने यह भूमिका जीत ली। ग्लोवर ने एमसीयू में स्पाइडर-मैन: होमकमिंग (2017) और स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स (2023) में माइल्स मोरालेस के चाचा आरोन के रूप में भी अभिनय किया। माइल्स के सह-निर्माता ब्रायन माइकल बेंडिस ने कहा कि कम्युनिटी में वह क्षण जहां ग्लोवर ने स्पाइडर-मैन पायजामा पहना था, उसने कुछ हद तक उनके लिए प्रेरणा का काम किया। बेंडिस ने कहा, “वह बहुत शानदार लग रहा था! जैसे ही मैंने उसे जोकर के वेश में देखा, मैंने सोचा, “मैं वह किताब पढ़ना चाहूँगा।” इस प्रकार, मुझे ख़ुशी हुई कि किताब लिखी जा रही है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply