थंडरबोल्ट्स की फ्लोरेंस पुघ ने एमसीयू फिल्म की पहली झलक दिखाने वाला सेट वीडियो साझा किया

Spread MCU News

थंडरबोल्ट्स फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है, हालांकि फ्लोरेंस पुघ ने अनुरोध किया है कि इसे मार्वल स्टूडियोज से छिपाकर रखा जाए। फ्लोरेंस पुघ थंडरबोल्ट्स में येलेना बेलोवा के रूप में एमसीयू में लौटीं, जो पहले ब्लैक विडो और हॉकआई में दिखाई दे चुकी थीं। बुधवार को, उन्होंने सेट से एक ताज़ा वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का उपयोग किया। वीडियो में, पुघ थोड़ा रहस्यमय है, जो दर्शाता है कि उसे परियोजना के बारे में कुछ भी चर्चा करने की “वास्तव में अनुमति नहीं है”। हालाँकि, वह फिल्म के वास्तविक फुटेज की पहली झलक साझा करती है।

मुझे पता है कि मैं कुछ समय से शांत हूं, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए अटलांटा ले जाया गया था, जिसके बारे में मुझे बात करने की अनुमति नहीं है, लेकिन मैं आपको कुछ चीजें चोरी-छिपे दिखा सकता हूं, जब तक आप ऐसा नहीं करते।’ पुघ ने वीडियो में कहा, किसी को मत बताना। इसके बाद वह मंच के कई स्थानों से होकर गुजरती है और पर्दे के पीछे काम करने वाले थंडरबोल्ट स्टाफ के कुछ सदस्यों को बेनकाब करती है। इसका समापन पुघ के निर्देशक जेक श्रेयर के पास आने से होता है, जो कंप्यूटर मॉनिटर पर फिल्म के फुटेज देख रहे हैं। “यह जेक है, निर्देशक। हम क्या कह सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं?” पुघ श्रेयर से बात करता है। निर्देशक ने तब कहा, “मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा करने की अनुमति भी है, सबसे अधिक संभावना है।” फिर पुघ ने चुटकी लेते हुए कहा कि “कोई रग्बी टैकल करने वाला आने वाला है”, लेकिन वीडियो रोकने से पहले, वह मॉनिटर का एक स्पष्ट दृश्य दिखाती है। हालाँकि तस्वीर की गुणवत्ता शानदार नहीं है, लेकिन स्नैपशॉट में पुघ की येलेना बेलोवा को पिस्तौल पकड़े हुए दिखाया गया है।

“यह अद्भुत है,” पुघ ने पहले कई देरी के बाद अंततः थंडरबोल्ट पर उत्पादन शुरू करने के बारे में कहा था। “जब हमने ब्लैक विडो को समाप्त किया, तो हमने अनुमान लगाया कि हम अगली फिल्म की शूटिंग उससे पहले करेंगे, और यह कुछ ऐसा था जो सामने आ रहा था, कि हम भविष्य में किसी बिंदु पर फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे थे, और अब यह वास्तव में है हो रहा है, इसलिए यह अजीब लगता है, लेकिन यह वापस आ रहा है। येलेना वापस आ रही है।” थंडरबोल्ट्स में सितारों से भरपूर कलाकार होंगे, जिसमें फ़्लोरेंस पुघ केवल एक भूमिका निभाएंगे। अन्य कलाकारों में सेबस्टियन स्टेन (बकी बार्न्स), हन्ना जॉन-कामेन (एवा स्टार/घोस्ट), व्याट रसेल (यूएस एजेंट), डेविड हार्बर (रेड गार्जियन), ओल्गा कुरिलेंको (टास्कमास्टर), जूलिया लुइस-ड्रेफस (वेलेंटीना एलेग्रा डे) शामिल हैं। फॉनटेन), लुईस पुलमैन (सेंट्री), और हैरिसन फोर्ड (“थंडरबोल्ट” रॉस)।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply