थंडरबोल्ट्स के निर्देशक ने ‘बहुत अलग’ एमसीयू फिल्म का संकेत दिया

Spread MCU News

थंडरबोल्ट्स के निर्देशक जेक श्रेयर का कहना है कि अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म एमसीयू में अन्य सुपरहीरो टीम-अप फिल्मों से काफी अलग होगी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, श्रेयर ने चरण पांच एमसीयू खेलों में से एक, थंडरबोल्ट्स पर चर्चा की और दर्शक इससे क्या उम्मीद कर सकते हैं। हालाँकि वह विशेष विवरण में जाने में असमर्थ थे, श्रेयर ने दर्शकों को आश्वासन दिया कि थंडरबोल्ट्स का एक अनोखी कहानी बताने पर ध्यान केंद्रित करना इसे अन्य एमसीयू परियोजनाओं से अलग करता है। अधिकांश दिलचस्प चीज़ों के बारे में मैं बात नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि मैं जो कहूंगा वह यह है कि, मेरी राय में, कहानी पूरी तरह से अलग स्थिति से शैली की ओर बढ़ रही है। इसमें व्यक्तियों की एक अत्यंत अनूठी जाति है। इस बात की बहुत स्पष्ट समझ है कि उन्हें क्या एकजुट करता है। उन्होंने दावा किया, कुछ स्वतंत्र बनाने की सच्ची चाहत मौजूद है।

हालाँकि मार्वल के एक अधिकारी ने पिछले जनवरी में स्वीकार किया था कि थंडरबोल्ट्स को ब्लैक विडो सीक्वल के रूप में देखा जाता है, श्रेयर ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्म अपने स्वयं के व्यक्तित्व का कितना दावा करती है क्योंकि यह नाममात्र के नायक-विरोधी गिरोह का अनुसरण करती है। श्रेयर के मुताबिक, दर्शकों को फिल्म की ताजगी पसंद आएगी। यह किसी ऐसी चीज़ की अगली कड़ी या नए संस्करण की तरह महसूस नहीं होता है जिसे हम पहले ही देख चुके हैं, बल्कि यह एक महान और प्रसिद्ध वातावरण में पूरी तरह से ताज़ा चीज़ की तरह महसूस होता है। मेरी राय में, वह सचमुच रोमांचकारी था। हम इसे लेकर काफी उत्साहित हैं,” उन्होंने कहा। यह देखते हुए कि थंडरबोल्ट टीम पूर्व अपराधियों और सीआईए निदेशक कोंटेसा वेलेंटीना एलेग्रा डे ला फोंटेन द्वारा इकट्ठे किए गए नायकों से बनी है, जिन्हें “वैल” के नाम से भी जाना जाता है, जो जूलिया लुइस-ड्रेफस द्वारा निभाई गई है, थंडरबोल्ट अन्य मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से अलग है। चलचित्र। सुपरग्रुप, जिसमें बकी बार्न्स, विंटर सोल्जर और वास्तविक नेता, डेविड हार्बर के रेड गार्जियन और फ्लोरेंस पुघ की येलेना बेलोवा शामिल हैं, अधिकांश एमसीयू समूहों से अलग है क्योंकि इसमें राजनीतिक वफादारी का अभाव है और किसी दिए गए मिशन को पूरा करने के बजाय स्वार्थी तरीके से काम करता है। दुनिया को बचाना।

पिछले साल जुलाई में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के दौरान मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे द्वारा फिल्म की आधिकारिक घोषणा के बाद, जून में श्रेयर को थंडरबोल्ट्स के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था। इस गर्मी का उद्देश्य फिल्मांकन की शुरुआत को चिह्नित करना था। लेकिन पिछले मई में राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) की हड़ताल के कारण, मार्वल ने कहा कि काम बंद कर दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त, हड़ताल और उत्पादन में देरी के परिणामस्वरूप मार्वल ने एमसीयू फिल्म स्लेट में कई शेड्यूल संशोधन किए, जिससे थंडरबोल्ट्स की मूल रिलीज की तारीख 26 जुलाई, 2024 में देरी हुई। बीफ के स्टार स्टीवन येउन, आगामी फिल्म थंडरबोल्ट्स में स्पष्ट रूप से सेंट्री की भूमिका निभाएंगे। हैरिसन फोर्ड थंडरबोल्ट्स में थडियस ई. “थंडरबोल्ट” रॉस, संयुक्त राज्य अमेरिका के नए नाममात्र राष्ट्रपति के रूप में अपनी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत करेंगे। हैरिसन फोर्ड इस भूमिका को निभाने के लिए उत्सुक हैं, साथ ही यह स्वीकार भी कर रहे हैं कि यह कितना “कठिन” है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply