थंडरबोल्ट्स में हाल के बदलावों ने कैप्टन अमेरिका 4 का संदर्भ हटा दिया है

Spread MCU News

एक हालिया अफवाह के अनुसार, कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड और थंडरबोल्ट्स-मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की दोनों भविष्य की फिल्में-पहले से जुड़ी हुई थीं। एक्स-विश्वसनीय स्कूपर्स CanWeGetSomeToast और MyTimeToShineHello का दावा है कि मार्वल स्टूडियोज ने मूल रूप से दो चरण 5 फिल्मों को “अधिक मजबूती से जोड़ने” का इरादा किया था। हालाँकि, मार्च 2023 में एरिक पियर्सन की थंडरबोल्ट स्क्रिप्ट को संशोधित करने के लिए ली सुंग जिन को भर्ती किए जाने के बाद कुछ कथात्मक बिंदु बदल गए, जिससे फिल्म का ब्रेव न्यू वर्ल्ड से संबंध टूट गया। स्कूपर्स ने दावा किया कि जूलिया लुइस-ड्रेफस का कैमियो, जिसमें उन्होंने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से सीआईए निदेशक वेलेंटीना एलेग्रा डी फॉन्टेन के रूप में अपनी भूमिका दोहराई थी, एक तरह से ब्रेव न्यू वर्ल्ड और थंडरबोल्ट संबंधित थे। जब तक मार्वल इसे ब्रेव न्यू वर्ल्ड के लिए पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम के रूप में फिर से उपयोग करने का निर्णय नहीं लेता, यह माना जाता है कि कैमियो को अब छोड़ दिया गया है।

कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड के विपरीत, वर्तमान WGA और SAG-AFTRA हमलों के परिणामस्वरूप थंडरबोल्ट्स के उत्पादन में देरी हुई है, जिसका मुख्य फिल्मांकन 30 जून, 2023 को समाप्त हुआ। थंडरबोल्ट्स, उसी के महाशक्तिशाली संगठन का अनुवर्ती है। लुई-ड्रेफस द्वारा अभिनीत वैल, जिस नाम को एक साथ रखेंगे, उसका निर्देशन जेक श्रेयर द्वारा किया जाएगा। थंडरबोल्ट्स, पूर्व अपराधियों की एक टीम जो डीसी कॉमिक्स के आत्मघाती दस्ते से मिलती जुलती है, अपने एमसीयू डेब्यू के लिए छह सदस्यों को शामिल करने के लिए तैयार है: ब्लैक विडो के रूप में फ्लोरेंस पुघ, रेड गार्जियन के रूप में एलेक्सी शोस्ताकोव, यूएस एजेंट के रूप में व्याट रसेल, एंटोनिया ड्रेकोव के रूप में टास्कमास्टर, एंटोनिया ड्रेकोव के रूप में ओल्गा कुरिलेंको, घोस्ट के रूप में हन्ना जॉन-कामेन, और विंटर सोल्जर के रूप में बकी बार्न्स के रूप में सेबस्टियन स्टेन।

कुछ प्रशंसकों ने सवाल करना शुरू कर दिया है कि क्या हड़ताल के परिणामस्वरूप अन्य परियोजनाओं के साथ शेड्यूल करने में कठिनाई होगी क्योंकि थंडरबोल्ट्स में हॉलीवुड की सबसे अधिक मांग वाली प्रतिभाएं शामिल हैं। हार्बर ने हाल ही में खुलासा किया कि वह संभवतः स्ट्रेंजर थिंग्स पर डाउनटाइम के दौरान थंडरबोल्ट्स के लिए अपने हिस्से का फिल्मांकन करेंगे, जिसमें 2024 में लोकप्रिय नेटफ्लिक्स हॉरर थ्रिलर स्ट्रेंजर थिंग्स का पांचवां और अंतिम सीज़न शूट किया जाएगा। स्ट्रेंजर थिंग्स 5 का लक्ष्य एक वर्ष होगा, उसने दावा किया। उन्होंने कहा, ”थोड़ा धक्का का अंतर होगा।” तो थंडरबोल्ट्स को उसी के अंदर कहीं रहना होगा, लेकिन अभी तक, सब कुछ सिर्फ बेबुनियाद अनुमान है। सीधे शब्दों में कहें तो मुझे नहीं पता कि अब कुछ भी क्या है। मुझे नहीं पता कि हम क्या कर रहे हैं। “मैं वास्तव में चाहता हूं कि कोई प्रभारी मुझे बता सके कि क्या हो रहा है,” उन्होंने कहा, “क्योंकि मुझे हर हफ्ते एक टन फोन कॉल आते हैं, ‘ओह, यह क्या होने वाला है।'” फिर ऐसा नहीं होता है . तो किसी को पता नहीं चलता.

डिज़्नी+ की लघु श्रृंखला द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर में स्टार-स्पैंगल्ड मैन की भूमिका निभाने के बाद, एंथनी मैकी पहली बार ब्रेव न्यू वर्ल्ड में कैप्टन अमेरिका के रूप में सैम विल्सन की भूमिका निभाएंगे। द सर्पेंट सोसाइटी, सांप की आकृति वाला एक भयावह संगठन जो 1985 से कैप्टन अमेरिका कॉमिक्स में है, आगामी चौथी फिल्म में एमसीयू में अपनी शुरुआत करेगा, हालांकि फिल्म के कथानक की बारीकियों को अभी भी गुप्त रखा गया है। इनक्रेडिबल हल्क के कई पात्र, विशेष रूप से सैमुअल स्टर्न/लीडर के रूप में टिम ब्लेक नेल्सन, ब्रेव न्यू वर्ल्ड में दिखाई देंगे, जिससे कुछ प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि सुपरहीरो फिल्म 2008 की तस्वीर से कहानी के धागे लटकाती रहेगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply