द फैंटास्टिक फोर के जोसेफ क्विन बताते हैं कि एमसीयू रीबूट सुपरहीरो की थकान को कैसे दूर करेगा

Spread MCU News

फिल्म उद्योग इस बात से चिंतित है कि 2023 में इस शैली की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद दर्शक सुपरहीरो शैली से थक गए हैं। मार्वल स्टूडियोज के फैंटास्टिक फोर रीमेक के एक स्टार, जोसेफ क्विन ने हाल ही में एक स्पष्टीकरण दिया कि अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म “सुपरहीरो थकान” को कैसे संबोधित करेगी। 20वीं सेंचुरी स्टूडियो से द फैंटास्टिक फोर के अधिकार प्राप्त करने के बाद मार्वल 2025 में एमसीयू के लिए पसंदीदा सुपरहीरो टीम को फिर से लॉन्च करने की योजना बना रहा है। फिल्म में जॉनी स्टॉर्म/ह्यूमन टॉर्च की भूमिका निभाने वाले क्विन ने एक साक्षात्कार में द फैंटास्टिक फोर के साथ मार्वल की रणनीति के बारे में बात की। इस रणनीति का लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि उत्पादन महत्वपूर्ण और आर्थिक रूप से सफल हो। “मुझे लगता है कि फैंटास्टिक फोर की कहानी के साथ, ऐसा लगता है कि हम इसे सही करना चाहते हैं,” क्विन ने कहा। इसमें ऐसे तत्व हैं जो इसे अन्य मार्वल फिल्मों से अलग करते हैं। मुझे वह सचमुच बहुत आकर्षक लगा। इसमें शामिल लोगों के बारे में बात करते हुए, मैट शकमना निर्देशक हैं, जिनके बारे में मेरा मानना है कि वे अद्भुत हैं, अभिनेता और लेखन, जो मैंने देखा है, शानदार है। यह बहुत अद्भुत है. मैं यह मौका पाकर रोमांचित हूं।”

क्विन ने आगे कहा, “सुपरहीरो के बारे में फिल्में इंसानों के बारे में फिल्में हैं। और लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने इसलिए आते हैं क्योंकि वे लोगों, पात्रों, खतरों और तमाशे में खोए रहते हैं। इसके साथ, हमें केवल एक प्रतिशत से भी अधिक का लाभ होगा। हम इसे आगे बढ़ाने का इरादा रखते हैं। मार्वल स्टूडियोज द्वारा फिल्म के कलाकारों का खुलासा करने के बाद से कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि द फैंटास्टिक फोर को रेट्रो-फ्यूचरिस्टिक 1960 के दशक में सेट किया जाएगा। मार्वल ने हाल ही में पांच फैंटास्टिक फोर मुद्दों का खुलासा किया जो अगले पुन: लॉन्च के लिए प्रेरणा के रूप में काम करेंगे, जिनमें से एक 1960 के दशक पर आधारित है। हालाँकि, कंपनी ने इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है। आसमान में उड़ती मानव मशाल और पृष्ठभूमि में एक भविष्य के क्षितिज के साथ एक बिल्कुल नया फिल्म पोस्टर भी 4-4 दिन (4 अप्रैल) को जारी किया गया था।

पेड्रो पास्कल (मिस्टर फैंटास्टिक/रीड रिचर्ड्स), वैनेसा किर्बी (इनविजिबल वुमन/सू स्टॉर्म), और एबन मॉस-बैराच (द थिंग/बेन ग्रिम) मार्वल के पहले परिवार को पूरा करते हैं। ओज़ार्क की स्टार जूली गार्नर को भी सुपरहीरो फिल्म में शल्ला-बाल/सिल्वर सर्फर के रूप में लिया गया है। शल्ला-बाल, स्टैन ली और जॉन बुसेमा द्वारा निर्मित एक चरित्र, ने 1968 के सिल्वर सर्फर में पहले सिल्वर सर्फर, नॉरिन रैड के रोमांटिक पार्टनर के रूप में शुरुआत की। फैंटास्टिक फोर का निर्देशन एरिक पियर्सन की स्क्रिप्ट से मैट शाकमैन (वांडाविज़न) द्वारा किया जा रहा है। माना जाता है कि गैलेक्टस मुख्य प्रतिपक्षी होगा, हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है। संभावित सीक्वल बनाने में मदद के लिए डॉक्टर डूम अभी भी फिल्म में बाद में दिख सकते हैं। एंटोनियो बैंडेरस और जेवियर बार्डेम दोनों को गैलेक्टस की भूमिका के लिए संभावित उम्मीदवारों के रूप में उल्लेख किया गया है। अगस्त 2024 वह समय है जब द फैंटास्टिक फोर का लंदन में उत्पादन शुरू होने वाला है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply