द मार्वल्स: डिज़्नी कैप्टन मार्वल सीक्वल में देरी करने पर विचार कर रहा है

Spread MCU News

बहुप्रतीक्षित मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सीक्वल, मार्वल्स में प्रत्याशा बढ़ने के कारण देरी हो सकती है। डिज़्नी की रिलीज़ योजना से परिचित लोगों के अनुसार, राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड – अमेरिकन फेडरेशन ऑफ़ टेलीविज़न एंड रेडियो आर्टिस्ट्स की हड़ताल के कारण कंपनी 2023 की कई रिलीज़ में देरी करने पर विचार कर रही है। कथित देरी का मुख्य कारण कलाकारों और रचनात्मक टीमों की संघ की आवश्यकता के अनुसार अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने में असमर्थता है। इन रिपोर्टों के बावजूद, कुछ लोगों ने सुझाव दिया है कि द मार्वल्स अभी भी 10 नवंबर को रिलीज़ हो सकती है क्योंकि फिल्म का प्रचार पहले ही देरी के कगार से आगे बढ़ चुका है। लेखन के समय, न तो डिज़्नी और न ही मार्वल स्टूडियोज़ ने इस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी है।

द मार्वल्स कैप्टन मार्वल, वांडाविज़न, मिस मार्वल और सीक्रेट इनवेज़न सहित कई एमसीयू फिल्मों का प्रीक्वल होगा। यह कहानी निक फ्यूरी (सैमुअल एल. जैक्सन) के नेतृत्व में कैरल डेनवर (ब्री लार्सन), मोनिका रामब्यू (तेयोना पैरिस) और कमला खान (इमान वेल्लानी) जैसे तीन प्रमुख लोगों को एक साथ लाएगी, जो एक नए भयानक खतरे का सामना करेंगे। ब्रह्मांड को जीतने के लिए.

द मार्वल्स में नायकों की अपनी शक्तियों का उपयोग करने में असमर्थता एक केंद्रीय विषय है। चूँकि एक रहस्यमय शक्ति कैरोल, कमला और मोनिका से जुड़ी हुई है, जब भी वे अपनी शक्तियों का उपयोग करने का प्रयास करते हैं, तो वे तुरंत एक-दूसरे के साथ स्थिति बदल लेते हैं। लार्सन ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी टीम का हिस्सा कैसे बनना है यह सीखने के लिए यह एक अविश्वसनीय रूपक है।” “यह एक स्पष्ट प्रदर्शन है कि कोई भी व्यक्ति यह सब नहीं कर सकता।” ग्रह को संरक्षित करने के लिए, आपको विविध प्रकार के कौशल सेटों के साथ-साथ विविध दृष्टिकोण और पृष्ठभूमि वाले लोगों की आवश्यकता है। गूज़ द फ्लर्कन, जो एक विशिष्ट जिंजर बिल्ली की तरह दिखाई देता है, एक ऐसा वापसी करने वाला चरित्र है जिसे कई प्रशंसक द मार्वल्स में फिर से देखकर प्रसन्न होते हैं। बहुचर्चित क्रिटर की अगली कड़ी में काफी बड़ी भूमिका होने की उम्मीद है। “हंस उसका अपना व्यक्ति है। कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस ने कहा, “वह आश्चर्य से भरी है, और निश्चित रूप से इस कहानी के लिए उसके पास बहुत कुछ है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply