नई इको क्लिप में डेयरडेविल की वापसी पर मार्वल प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं विभाजित हैं

Spread MCU News

मार्वल की नई डिज़्नी+ सीरीज़ इको के पहले टीज़र में शीर्षक चरित्र का सामना डेयरडेविल, बिना किसी डर के व्यक्ति से होता है। डिज़्नी यूके के स्काई स्पोर्ट्स के टीज़र ट्रेलर में माया लोपेज़, जिसे इको (अलाक्वा कॉक्स) के नाम से भी जाना जाता है, निहत्थे लड़ाई में डेयरडेविल (चार्ली कॉक्स) के खिलाफ लड़ती हुई दिखाई देती है। एक्शन दृश्य, जिसे एक ही टेक में कैद किया गया था, दिखाता है कि इको को अंधे “डेविल्स ऑफ हेल्स किचन” की असाधारण मार्शल आर्ट क्षमताओं और उसके ट्रेडमार्क जुड़वां डंडों द्वारा प्रबल किया जा रहा है। यह क्लिप डेयरडेविल द्वारा इको पर एक स्टील की अलमारी को तोड़ने के साथ समाप्त होती है, जो टारनटिनो के किल बिल: वॉल्यूम 1 के एक दृश्य को याद दिलाती है। इको तुरंत उसे मारने के लिए शॉटगन और पिस्तौल का उपयोग करने की अपनी रणनीति बदल देता है, लेकिन डेयरडेविल का लाल और काले रंग का बख्तरबंद सूट सामना करने के लिए पर्याप्त है। गोलियाँ. फिर वह इको को नीचे गिराने के लिए अपनी कलाबाजी का उपयोग करता है। चार्ली कॉक्स अपनी डिज़्नी+ श्रृंखला डेयरडेविल:बॉर्न अगेन में एक बार फिर डेयरडेविल की भूमिका निभाएंगे, जिसका प्रीमियर इको में एक कैमियो उपस्थिति के बाद जनवरी 2025 में होने वाला है। बहुप्रशंसित नेटफ्लिक्स श्रृंखला डेयरडेविल में, कॉक्स ने पहली बार 2015 में मैट मर्डॉक की भूमिका निभाई थी। तीन अच्छी तरह से प्राप्त सीज़न के बाद, कार्यक्रम अचानक रद्द कर दिया गया था, जिससे प्रशंसक भ्रमित हो गए कि हम सतर्क वकील को फिर से मास्क में कब देखेंगे। तब से, डेयरडेविल ने 2021 के स्पाइडर-मैन: नो वे होम में एक संक्षिप्त कैमियो में एमसीयू में अपनी पहली शुरुआत की है। बाद में उन्होंने डिज़्नी+ सीरीज़ शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ में अपने प्रतिष्ठित कॉमिक लाल और पीले रंग की पोशाक पहनकर कई प्रस्तुतियाँ दीं।

सोशल मीडिया पर मार्वल के प्रशंसक वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नवीनतम फ़ुटेज में डेयरडेविल को फिर से एक्शन में दिखाया गया है, जिससे कुछ प्रशंसक रोमांचित हैं। कुछ आलोचक अधिक कठोर हैं और कहते हैं कि युद्ध क्रम अप्रभावी है। आप नीचे प्रशंसकों के कुछ उत्तर देख सकते हैं।

इको परिपक्व रेटिंग वाला पहला एमसीयू प्रोडक्शन है और नव स्थापित मार्वल स्पॉटलाइट लेबल के तहत पहला प्रोजेक्ट है। यह बैनर 1971 से मार्वल की एंथोलॉजी कॉमिक बुक श्रृंखला का सम्मान करता है, जिसमें स्पाइडर-वुमन और घोस्ट राइडर सहित अन्य पात्रों की शुरुआत हुई थी। मार्वल में स्ट्रीमिंग के प्रमुख ब्रैड विंडरबाम ने कहा, “मार्वल स्पॉटलाइट हमें अधिक जमीनी, चरित्र-संचालित कहानियों को स्क्रीन पर लाने के लिए एक मंच देता है, और इको के मामले में, बड़े एमसीयू निरंतरता पर सड़क-स्तरीय दांव पर ध्यान केंद्रित करता है। ” “माया की कहानी में क्या हो रहा है, यह समझने के लिए हमारे दर्शकों को अन्य मार्वल श्रृंखला देखने की ज़रूरत नहीं है, जैसे कॉमिक बुक प्रशंसकों को घोस्ट राइडर स्पॉटलाइट कॉमिक का आनंद लेने के लिए एवेंजर्स या फैंटास्टिक फोर पढ़ने की ज़रूरत नहीं है।” कॉक्स और कॉक्स (चार्ली) के अलावा विंसेंट डोनफोरियो किंगपिन के रूप में कार्यक्रम में लौटेंगे। इको की शुरुआत माया लोपेज़ के जीवन की खोज करती है, जिसके न्यूयॉर्क शहर में अटूट कर्म अंततः उसके गांव में आते हैं। अगर उसे आगे बढ़ना है तो उसे अपने इतिहास का सामना करना होगा, अपनी मूल अमेरिकी जड़ों को फिर से खोजना होगा और अपने परिवार और समुदाय के मूल्य का एहसास करना होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply