नाटकीय प्रीमियर के एक महीने बाद ही मैडम वेब इंटरनेट पर आ गई

Spread MCU News

मैडम वेब अब डिजिटल रूप से उपलब्ध है। मैडम वेब, जिसने वैलेंटाइन डे पर अपनी नाटकीय शुरुआत की थी, अब अपने नाटकीय लॉन्च के एक महीने से भी कम समय बाद, आधिकारिक तौर पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खरीद या किराये के लिए उपलब्ध है। संपादित फ़ुटेज, ईस्टर अंडे और अन्य मनोरंजक अतिरिक्त सुविधाओं जैसी विशिष्ट विशेष सुविधाओं के साथ, डिजिटल संस्करण में अन्य उपहार भी शामिल हैं। सोनी पिक्चर्स होम एंटरटेनमेंट ने अनूठी विशेषताओं को प्रदर्शित करने के लिए एक टीज़र फिल्म प्रकाशित की, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

मैडम वेब का निर्देशन एसजे क्लार्कसन द्वारा किया गया था, जिसमें केरेम सांगा, मैट सज़ामा और बर्क शार्पलेस ने पटकथा लिखी थी। पटकथा सज़ामा, क्लेयर पार्कर, शार्पलेस और क्लार्कसन द्वारा लिखी गई थी। डकोटा जॉनसन के नेतृत्व में सिडनी स्वीनी, इसाबेला मर्सिड, सेलेस्टे ओ’कॉनर, ताहर रहीम, माइक एप्स, एम्मा रॉबर्ट्स और एडम स्कॉट जैसे सितारे शामिल हैं। मैडम वेब का आधिकारिक सारांश इस प्रकार है: “मैडम वेब मार्वल प्रकाशन में सबसे दिलचस्प महिलाओं में से एक की एकल मूल कहानी को बताता है। सस्पेंस थ्रिलर में डकोटा जॉनसन ने मैनहट्टन पैरामेडिक कैसेंड्रा वेब की भूमिका निभाई है। वेब दूरदर्शी हो सकता है। अपने इतिहास के बारे में तथ्यों का सामना करने के लिए मजबूर होने के बाद, वह तीन युवा महिलाओं के साथ संबंध विकसित करती है, जिनका महान भविष्य तय होता है – यदि वे सभी एक भयानक वर्तमान से बच सकती हैं।

स्टार डकोटा जॉनसन ने एक साक्षात्कार में फिल्म पर काम करने का वर्णन करते हुए कहा, “यह वास्तव में रोमांचक है, और इतना मजेदार अनुभव है, और इसका हिस्सा बनना बहुत अच्छी फिल्म है!” “मैंने कभी सुपरहीरो फिल्म में होने की कल्पना नहीं की थी! उनकी सोच वास्तव में उनकी महाशक्ति है, और इसे जीवन में लाना एक अद्भुत अनुभव था। जब जॉनसन से उनके चरित्र को जीवंत बनाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैंने बस वह सब कुछ किया जो वास्तव में सब कुछ प्रामाणिक और जमीनी महसूस कराने के लिए आवश्यक था।” निर्देशक एसजे क्लार्कसन के साथ मिलकर, मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए दूरदर्शिता पर काम किया कि इसका कोई अर्थ हो और जो दृश्य हम व्यक्त कर रहे थे वे प्रभावी ढंग से दर्शकों को बताएं कि एक दृष्टि क्या थी और क्या नहीं थी। इसके अतिरिक्त, इसमें बहुत सारी शारीरिक गतिविधियाँ शामिल थीं, जिनमें स्टंट प्रशिक्षण भी शामिल था।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply