निर्देशक का दावा है कि स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में लगभग माइल्स मोरालेस गेम की गड़बड़ी थी।

Spread MCU News

एनिमेशन निर्देशक जोआकिम डॉस सैंटोस का दावा है कि स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में स्पाइडर-मैन का ऐसा रूप होगा जिसकी प्रशंसकों ने कल्पना भी नहीं की होगी। सोनी के स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में ईस्टर अंडों की प्रचुरता ने गेम को दोबारा खेलने लायक बना दिया। रेडी प्लेयर वन के समान, एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में अधिकांश फ्रैंचाइज़ी संकेत व्यापक फ्रेम-दर-फ्रेम परीक्षा के बाद ही समझ में आते हैं। फिल्म में, स्पाइडर-मैन विभिन्न प्रकार के व्यक्तित्वों को अपनाता है, प्रसिद्ध संस्करणों से लेकर स्पाइडर-कैट और स्पाइडर-रेक्स जैसे वास्तव में विचित्र स्पिन-ऑफ तक। एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के क्रिएटिव डायरेक्टर जोआकिम डॉस सैंटोस ने सोनी के क्रिएटर टू क्रिएटर सीरीज़ के एक एपिसोड में कहा कि फिल्म में इनसोम्नियाक गेम्स के माइल्स मोरालेस के झूलते आँगन हीटर की गड़बड़ी को लगभग दिखाया गया है।

यूट्यूब वीडियो में, एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के निर्देशकों और इनसोम्नियाक के रचनात्मक दिमागों ने नोट्स का व्यापार किया। अपनी बातचीत में विषयांतर के दौरान, डॉस सैंटोस ने स्वीकार किया कि फिल्म के लिए एनीमेशन क्रू इनसोम्नियाक के माइल्स मोरालेस के प्रति इतना जुनूनी था कि उन्हें अंततः स्पाइडर-लैंप के बारे में पता चला, गेम में एक विचित्रता जो माइल्स को आँगन हीटर में बदल देती है। विशिष्ट पक्ष मिशन। “मुझे लगता है कि तथ्य यह है कि हमारे पास एक क्रू सदस्य था जिसने इसे उठाया और कहा, ‘अगर कोई स्पेस हीटर जैसा हो तो क्या होगा?'” उन्होंने टिप्पणी की, यह पुष्टि करते हुए कि उन्होंने फिल्म में संकेत को शामिल करने के बारे में सोचा था। मानो वह सच्चा प्यार हो।”

डॉस सैंटोस ने कहा कि हमारी टीम के कुछ सदस्य फिल्म पर काम करते समय ऐसा व्यवहार कर रहे थे जैसे वे आपका गेम खेल रहे हों। “हमने लगभग एक बग को शामिल कर लिया है जो आपके लोगों में से एक में पाया गया था… हमने लगभग एक स्पेस हीटर-स्टाइल हीटर स्थापित कर दिया है।” निष्पक्ष होने के लिए, एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में एक दृश्य था जहां एक संवेदनशील स्पाइडर-मोबाइल दिखाई दिया, इसलिए यह सोचना पूरी तरह से बेतुका नहीं है कि स्ट्रीट लैंप जैसी निर्जीव वस्तु छत से झूल सकती है। मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के क्रिएटिव डायरेक्टर ब्रायन इंतिहार ने अपने गेम के स्पाइडर-क्यूब बग को सामने लाने से पहले संकेत को पहचाना। उन्होंने खेल में क्यूब का मज़ाक उड़ाया और कहा, “ठीक है, हमने इसे ठीक कर दिया।” स्पाइडर-ट्रैश और स्पाइडर-ब्रिक, दो अन्य निर्जीव वस्तुएं जिनमें मार्वल के स्पाइडर-मैन: माइल्स मोरालेस में चरित्र की गड़बड़ी हुई थी, को भी शामिल किया गया था। एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के निर्माता फिल लॉर्ड ने 2020 में स्पाइडर-लैंप बग का भी उल्लेख किया और एक एक्स पोस्ट में फिल्म में इसके शामिल होने का संकेत दिया। भले ही इनमें से कोई भी गेम बग स्पाइडर-मैन कैनन में शामिल नहीं किया गया था, बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स त्रयी के रचनाकारों के पास अभी भी इसके समाप्त होने से पहले सब कुछ ठीक करने का अवसर है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply