न्यू मार्वल मर्चेंट डेडपूल और वूल्वरिन वेरिएंट को छेड़ता है

Spread MCU News

एमसीयू की आगामी फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन की आधिकारिक बिक्री में कई चरित्र प्रकारों की नई छवियां शामिल हैं, जो फिल्म में दिखाई देने की संभावना है, साथ ही ह्यू जैकमैन के प्रसिद्ध वूल्वरिन मास्क की एक झलक भी है। आधिकारिक सामान के रूप में, यह संकेत दे सकता है कि ये विविधताएं डेडपूल और वूल्वरिन में दिखाई देंगी। एक्स पर, @shugah666 ने किडपूल, हेडपूल, डॉगपूल और बेबीपूल जैसी डेडपूल विविधताओं वाले उत्पाद साझा किए। कलाकृति में रयान रेनॉल्ड्स की डेडपूल और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन के बीच टकराव भी दिखाया गया है। डेडपूल और वूल्वरिन यादगार वस्तुओं में वूल्वरिन का प्रसिद्ध मुखौटा शामिल है, जिसे पहले विभिन्न फिल्म-संबंधित उत्पादों में देखा गया है।

डेडपूल स्टार करण सोनी पहले ही फिल्म की आश्चर्यजनक उपस्थिति और कहानी में बदलाव का संकेत दे चुके हैं। सोनी ने कहा कि कई गुमनाम अभिनेताओं ने लंदन में डेडपूल और वूल्वरिन फिल्मांकन स्थान का दौरा किया है। सोनी ने टिप्पणी की, “नया एमसीयू संस्करण वास्तव में निजी है। बहुत सारे आश्चर्य हैं. मान लीजिए कि बहुत सारे लोग लंदन गए। डेडपूल विविधताओं के बारे में कुछ जानकारी की पुष्टि की गई है। रेनॉल्ड्स ने डॉगपूल अभिनीत आधिकारिक चित्र प्रकाशित किए हैं, जिसमें वेड विल्सन को चरित्र के साथ दिखाया गया है। डेडपूल और वूल्वरिन सेट की तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि रेनॉल्ड्स फिल्म में वेड का समुराई संस्करण निभाएंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म के टीज़र में एक त्वरित शॉट के माध्यम से लेडी डेडपूल का उल्लेख किया गया है। अफवाहें यह भी कहती हैं कि पर्सी जैक्सन में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध वॉकर स्कोबेल, किडपूल की भूमिका निभा सकते हैं, जो नए माल में दिखाई देता है। लोकी का टीवीए फिल्म में प्रदर्शित होने वाला है, जो रेनॉल्ड्स के डेडपूल को एमसीयू से परिचित कराएगा और उसे एवेंजर्स जैसे नायकों से परिचित कराएगा। मल्टीवर्स सागा की कहानी के बाद, डेडपूल और वूल्वरिन में मल्टीवर्स प्रस्तुतियाँ शामिल होंगी। कुछ शीर्षक पात्रों के संस्करणों को उच्च प्रत्याशित फिल्म में शामिल करने के लिए दिखाया या संकेत दिया गया है।

डेडपूल और वूल्वरिन के टीज़र में पीछे से वूल्वरिन का एक शॉट दिखाया गया, जो चरित्र के “पैच” संस्करण की नकल करता है, जिसे लोगन ने मद्रिपुर में कम प्रोफ़ाइल रखने के लिए अपनाया था। वूल्वरिन का यह संस्करण जैकमैन के चित्रण की तुलना में छोटा लग रहा था, जिससे संदेह पैदा हुआ कि एमसीयू के वूल्वरिन के लोकप्रिय पसंदीदा डैनियल रैडक्लिफ इस किस्म की भूमिका निभा सकते हैं। डेडपूल और वूल्वरिन के सितारों से सजे समूह में रयान रेनॉल्ड्स, ह्यू जैकमैन, एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गम्स और मैथ्यू मैकफैडेन शामिल हैं। फिल्म के पहले ट्रेलर को 24 घंटों में 356 मिलियन बार देखा गया, जिसने 2021 में स्पाइडर-मैन: नो वे होम द्वारा बनाए गए पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply