पीटर पार्कर, जो शादीशुदा हैं, और मैरी जेन मार्वल के नए अल्टीमेट स्पाइडर-मैन में दिखाई देंगे।

Spread MCU News

मार्वल ने नई श्रृंखला के आधार का खुलासा किया है, जो एक विवाहित स्पाइडर-मैन के बारे में होगी! मार्वल ने हाल ही में घोषणा की है कि जोनाथन हिकमैन और मार्को चेचेट्टो नई अल्टीमेट स्पाइडर-मैन चल रही श्रृंखला के पीछे रचनात्मक टीम होंगे, जो जनवरी में अल्टीमेट यूनिवर्स पर मार्वल की बिल्कुल नई श्रृंखला में पहली नई श्रृंखला के रूप में शुरू होगी! मैरी जेन से विवाहित वृद्ध पीटर पार्कर, अगली अल्टीमेट स्पाइडर-मैन टेलीविजन श्रृंखला के स्टार होंगे। इस जोड़ी के दो बच्चे होंगे।

श्रृंखला की घोषणा के जवाब में हिकमैन ने कहा, “अल्टीमेट स्पाइडर-मैन एक ऐसी किताब है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं लिखूंगा।” यह कई मायनों में पीटर बी. पार्कर से तुलनीय है।” यह स्पाइडर-मैन की ओर संकेत करता है, जिसका किरदार इनटू द स्पाइडर-वर्स में जेक जॉनसन ने निभाया था। स्पाइडी का एक पुराना संस्करण, वह पहली फिल्म में मैरी जेन के साथ मेल खाता है, और हमें पता चलता है कि वे अब एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में माता-पिता हैं। मार्वल की एक प्रेस विज्ञप्ति में हिकमैन ने श्रृंखला के मुख्य पात्रों के रूप में विवाहित पीटर और मैरी जेन को चुनने के संबंध में अतिरिक्त जानकारी प्रदान की। हिकमैन ने वृद्ध पीटर पार्कर के स्पाइडर-मैन बनने के बारे में एक किताब लिखने के निर्णय के बारे में कहा, “हम वास्तव में उनके सुपर हीरो जीवन को पारंपरिक रूप से अपेक्षा से बहुत अलग जगह से शुरू करना चाहते थे।” हमने इस बात पर जोर देने के लिए कई विकल्पों में से एक चुना कि यह स्पाइडर-मैन की एक बहुत ही “अलग” कहानी है कि पीटर और एमजे शादीशुदा हैं। श्रृंखला के पहले चार अंकों के लिए, कलाकार एलिजाबेथ टॉर्क कई वैकल्पिक कवर तैयार करेंगी जो इस वैकल्पिक ब्रह्मांड में पीटर और मैरी जेन के बीच संबंधों को दिखाएंगे।

यह दिशा निश्चित रूप से उल्लेखनीय है, क्योंकि मुख्यधारा के मार्वल यूनिवर्स में, पीटर और मैरी जेन की शादी 2007 की कहानी “वन मोर डे” की घटनाओं से पहले बीस साल तक चली थी, जिससे उनकी शादी समाप्त हो गई थी। उस कहानी में, पीटर और मैरी जेन ने राक्षसी मेफिस्तो के साथ अपनी शादी छोड़ने का सौदा किया, जिसके बदले में मेफिस्तो ने पीटर की चाची मे की जान बचाई (आंटी मे को स्पाइडर-मैन के लिए बनाई गई गोली से गोली लगने के बाद, पीटर अपराध बोध से लगभग पागल हो गया था) ). डैन स्लॉट और एडम कुबर्ट ने स्पाइडर-मैन: रिन्यू योर वोव्स बनाया, जो 2015 सीक्रेट वॉर्स क्रॉसओवर इवेंट के दौरान सेट की गई एक वैकल्पिक वास्तविकता लघु श्रृंखला है। इसमें एक विवाहित पीटर और मैरी जेन, साथ ही एक महाशक्तिशाली बेटी को दिखाया गया था जिसे बाद में एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में दिखाया गया था। बाद में, रयान स्टेगमैन और गेरी कॉनवे ने उसी ब्रह्मांड पर आधारित एक सतत श्रृंखला बनाई। हालाँकि, यह नई अल्टीमेट स्पाइडर-मैन श्रृंखला विवाहित पीटर और मैरी जेन को प्रदर्शित करने वाली अब तक की सबसे बड़ी मार्वल श्रृंखला है। इसके अतिरिक्त, पहले उल्लिखित स्टेगमैन ने पार्कर्स की विशेषता वाला एक प्रचार वीडियो तैयार किया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply