पेटा के जेम्स गन ने गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के लिए 2023 पर्सन ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता।

Spread MCU News

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी के फिल्म निर्माता जेम्स गन को पेटा पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया है। 8 दिसंबर, 2023 को जारी एक बयान में, पेटा ने “अद्भुत” जेम्स गन की प्रशंसा की। बयान के अनुसार, निदेशक जेम्स गन पेटा के 2023 पर्सन ऑफ द ईयर हैं। गन ने लाखों फिल्म दर्शकों को प्रेरित करने के लिए उल्लेखनीय और अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से तैयार किए गए सीजीआई जानवरों का उपयोग किया – जो गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम को देखने के लिए सिनेमाघरों में आए। 3—प्रयोगशालाओं में प्रयोगकर्ताओं द्वारा मारे गए लाखों जानवरों के प्रति दया रखना। गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम। 3 के कई दृश्यों ने दर्शकों को भयभीत कर दिया, जो लोकप्रिय संस्कृति में पशु दुर्व्यवहार के सबसे स्पष्ट चित्रणों में से एक को देखकर आश्चर्यचकित थे। गन के भाई जेम्स, जिन्होंने फिल्म में क्रैगलिन की भूमिका निभाई थी, और पेटा दोनों ने गन की पसंद को शामिल करने पर कड़ी आपत्ति जताई और समान बचाव किया। ये क्रम. आप नीचे उनका वीडियो देख सकते हैं जब पेटा ने इस साल की शुरुआत में नॉट ए नंबर अवार्ड प्रस्तुत किया था।

गन के अनुसार, “मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसी कोई बड़ी फिल्म मिल सकती है जो इससे अधिक हो या जो पशु अधिकारों की अधिक वकालत करती हो, या कम से कम एक बड़े बजट वाली टेंट पोल फिल्म जैसी हो।” फिल्म में, मिरियम शोर, जिन्होंने रिकॉर्डर विन का किरदार निभाया था, ने भी पूछा, हम रॉकेट के अतीत पर चर्चा कर रहे हैं, एक ऐसी इकाई पर चर्चा कर रहे हैं जो इस बात पर बहस कर रही है कि एक निश्चित प्रकार के प्राणी के रूप में पहचान की जाए या नहीं। वह अक्सर कहता है, “मैं रैकून नहीं हूं,” लेकिन वह ऐसा क्यों नहीं बनना चाहता? कौन है ये? वह किस चीज़ के ख़िलाफ़ ज़ोर दे रहा है? हालाँकि कुछ प्रशंसकों को ये दृश्य अप्रिय लगे, लेकिन आम तौर पर यह स्वीकार किया जाता है कि उन्होंने फिल्म को राजनीतिक बयानबाजी से ऊपर उठाया और रॉकेट के चरित्र के लिए आवश्यक थे।

मुख्य त्रयी की अंतिम किस्त, गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम। 3, संयुक्त राज्य अमेरिका में 5 मई, 2023 को रिलीज़ किया गया था। फिल्म, जो वर्तमान में डिज्नी+ पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, का शीर्षक “इन मार्वल स्टूडियोज” गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम है। 3,” मिसफिट्स का हमारा पसंदीदा समूह इन दिनों अलग तरह से दिखाई दे रहा है। गमोरा की मौत से अभी भी सदमे में पीटर क्विल को ब्रह्मांड और उनमें से किसी एक की सुरक्षा के लिए अपने दस्ते को एकजुट करने की जरूरत है। एक कार्य जो संभवतः अभिभावकों के लिए अंत का कारण बन सकता है जैसा कि हम उन्हें जानते हैं यदि इसे ठीक से नहीं किया गया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply